आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव श्री पंकज गुप्ता जी द्वारा हवन पूजा करके कार्यालय का उद्घाटन श्री पंकज गुप्ता जी द्वारा किया गया

आज 22 अगस्त सोमवार को आम आदमी पार्टी ने अपने नए आफिस का उद्धघाटन शांति नगर बेरी वाला बाग वाले रास्ते परके गुड़गांव में राष्ट्रीय सचिव श्री पंकज गुप्ता के द्वारा किया गया। इसमे पार्टी इस मौके पर मुकेश डागर कोच जिला अध्यक्ष गुरुग्राम व साउथ जोन के अध्यक्ष वीर सिंह वीरू सरपंच, उपपाध्यक्ष डॉ पंकज बेनीवल, प्रदेश के उपपाध्यक्ष श्री श्याम लाल, प्रदेश के सहसंगठन मंत्री धर्मेंद्र खटाना, पूर्व एमएलए उमेश अग्रवाल जी वह पूर्व एमएलए रामवीर जी पटौदी साउथ जोन की महिला संगठन की अध्यक्ष मीनू सिंह, उपपाध्यक्ष मंजीत जैलदार प्रदेश युवा संगठन के धीरज यादव, विधानसभा अध्यक्ष डॉ सारिका वर्मा, विधानसभा अध्यक्ष गुरुग्राम महावीर वर्मा, सोहना विधानसभा अध्यक्ष राम गौतम, पटौदी विधानसभा अध्यक्ष विजय यादव, वरिष्ठ नेत्री अनुराधा शर्मा के साथ सभी पदाधिकारियों ने जोर शोर से भाग लिया।

राष्ट्रीय सचिव श्री पंकज गुप्ता जी ने पार्टी विस्तार की रूप रेखा की चर्चा इसमे करी और सभी पदाधिकारियों से गुड़गांव के सभी वार्ड में आम आदमी पार्टी के लड़ने की योजना को घर घर पहुंचाने पर जोर दिया।

श्री वीर सिंह बीरू सरपंच ने सभी विधानसभा के अध्यक्ष के साथ गोष्टी करते हुए केजरीवाल और पार्टी की विचारधारा पर कैसे पार्टी के हर कार्यकर्ता को काम करना है इस बारे में विस्तार से बताया। पार्टी की शिक्षा, बिजली, साफ सड़के, साफ पानी, और भ्र्ष्टाचार मुक्त गुड़गांव के लिए प्रतिबद्ध और ईमानदार पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीतने का मंत्र दिया।

जिला अध्यक्ष मुकेश डागर कोच ने अपने संबोधन में सभी पदाधिकारियों से आम आदमी पार्टी के संघठन को बड़ा बनाने के लिए गुड़गांव की आम जनता को पार्टी से जोड़ने की बात कही

पूर्व विधयाक उमेश अग्रवाल ने विनोद गहलोत के साथ उनके पार्टी के सभी कार्यकर्तायों को आम आदमी पार्टी में जोड़ कर पार्टी का कुनबा बड़ा कर दिया।

विनोद गहलोत जो के समाजसेवी है वार्ड नं 11 से निर्दलीय उम्मीदवार होने के तीन बार चुनाव की तैयारी कर चुके हैं और 2500 से 3000 वोट ले चुके हैं तथा हर समय समाज सेवक तौर पर लोगो के सेवा में उपस्थित रहते हैं। उनके साथ उनका सहकर्मी आशुतोष जो वार्ड 11 का कार्यभार संभालते है यह प्रण लिया कि इस बार आम आदमी पार्टी के साथ कदम से कदम मिलां कर चलेंगे।

आज सभी पार्टी पदाधिकारियों का उत्साह देखने वाला था और नए आफिस में नए जोश के साथ चुनाव जीतने का भरोसा लेकर अपनी जिम्मेदारियो को निभाने निकल पड़े।

error: Content is protected !!