तीनों मृतक युवकों के परिजनों को तुरंत मदद करते हुए 20-20 हजार रुपए दिए और आगे भी परिवार सदस्यों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया

अम्बाला, 14 अगस्त। सड़क हादसे में मौत के आगोश में समाने वाले लालकुर्ती बाजार के तीन युवकों के परिजनों से गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने दुख व्यक्त किया और शोक संतत्प परिवार को सांत्वना दी। श्री विज ने पुलिस को घटना की जांच के निर्देश दिए और सीसीटीवी फुटैज एवं अन्य जानकारियां जुटाने को कहा।

दोपहर लालकुर्ती बाजार मृतक युवकों के निवास पर गृह मंत्री अनिल विज पहुंचे और उन्होंने तीनों युवकों के घरों में जाकर परिजनों से घटना को लेकर दुख व्यक्त किया। उन्होंने परिजनों से बातचीत की और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने तीनों मृतक युवकों के परिजनों को 20-20 हजार रुपए मदद देने की घोषणा की और आगे भी मदद करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि यह घटना दुखदाई है और वह परिवार के साथ दुख की घड़ी में खड़े हैं। उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिस स्टाफ से मामले की पूरी तरह से जांच करने के निर्देश दिए।

गौरतलब है कि गत देर रात्रि लालकुर्ती बाजार निवासी तीन युवक बाइक पर अम्बाला सिटी से अम्बाला छावनी की ओर आ रहे थे जब जंडली पुल के निकट वह हादसे का शिकार हो गए थे। तीनों युवकों ने इस हादसे में दम तोड़ दिया था।

error: Content is protected !!