राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 48 पर पंचगाँव चौक पर ग्रामीणों ने जो धरना प्रदर्शन, ग्रामीणों की मुख्यमंत्री से मुलाक़ात एक सप्ताह में करवा दी जाएगी : एडीसी श्री विश्राम कुमार मीणा

गुरुग्राम, 13 अगस्त। गुरुग्राम ज़िला में आइ एम टी मानेसर के विस्तार के लिए तीन गांवों की अधिग्रहित की गई भूमि का अवार्ड सुनाने के मामले को लेकर आज राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 48 पर पंचगाँव चौक पर ग्रामीणों ने जो धरना प्रदर्शन किया था , उस मामले में ज़िला प्रशासन और ग्रामीणों के बीच सौहार्दपूर्ण माहौल में बातचीत हुई। मानेसर के तहसील कार्यालय परिसर में हुई इस बातचीत में ग्रामीणों ने माँग रखी है कि उनकी इस मामले में मुख्यमंत्री से दोबारा मुलाक़ात करवाई जाए जिसमें इस क्षेत्र के विधायक व सांसद भी मौजूद रहें और 16 अगस्त को अवार्ड सुनाने की तिथि को आगे स्थगित किया जाए। प्रशासन की तरफ़ से ग्रामीणों से बातचीत कर रहे एडीसी श्री विश्राम कुमार मीणा ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि मुख्यमंत्री से समय लेकर ग्रामीणों की उनसे मुलाक़ात एक सप्ताह में करवा दी जाएगी परंतु अवार्ड सुनाने का कार्य क़ानूनी प्रक्रिया के तहत किया जा रहा है जिसे स्थगित करना मुश्किल है।

ग्रामीणों ने आज कुछ देर के लिए पंचगाँव चौक पर जाम लगा दिया था, उस समय भी एडीसी श्री विश्राम कुमार मीणा ग्रामीणों को समझाने गए थे परंतु जब ग्रामीणों ने उनकी बात नहीं सुनी तो गुरुग्राम पुलिस ने ग्रामीणों को हिरासत में लेकर जाम खुलवाया था। इन्हें दो बसों में मानेसर थाने में लाया गया और शाम को इन ग्रामीणों को छोड़ दिया गया।

error: Content is protected !!