तिरंगे के नाम पर बसुली करना ग़लत : वर्मा
सरकार हर घर तक मुफ्त में पहुंचाए तिरंगा : वर्मा

हिसार 08 जुलाई । भाजपा नेता व स्वाभिमान की आवाज संगठन के अध्यक्ष प्रजापति हनुमान वर्मा ने प्रैस में जारी बयान में कहा कि तिरंगा नही खरीदा तो राशन नहीं मिलेगा ये सरकार का लोगों पर थोपना ग़लत है । किस बात के 20/20 रुपये दे आम जनता । आज अखबार में छपी खबर को देख कर बड़ा दुख हुआ । कि हम किस देश में रह रहे हैं । क्या यही सोच कर हमारे अमर शहीदो ने देश को अंग्रेजों के चंगुल से आजाद करवाया था ।

वर्मा ने कहा कि सरकार यदि हर घर तिरंगा लगना चहाती है तो सरकार हर घर तक मुफ्त पहुंचाए तिरंगा । तिरंगा हमारे देश की आन बान शान है ।

वर्मा ने कहा कि पार्टी पॉलिटिक्स से ऊपर उठकर अगर प्रधानमंत्री जी या केंद्र सरकार इस पर विचार करती है तो देश में उनकी गरिमा और भी बढ़ेगी और लोगों का विश्वास और मजबूत होगा ।

वर्मा ने कहा कि तिरंगा हर घर पर लेंगे ना लगे पर तिरंगा हर भारतीय के दिल में बास करता है । गर्व से सीना चौड़ा हो जाता है जब तिरंगे को सलामी दी जाती है ।

वर्मा ने कहा तिरंगा अपने आप ही हर घर पर लग जाएगा जब नोटों पर नेता जी सुभाष चन्द्र बोस ,शहीद भगत सिंह की फोटो लग जाएगी । वो नोट जब जेब में होगा तो गर्व से सीना चौड़ा हो जाएगा ।

error: Content is protected !!