हांसी । मनमोहन शर्मा

केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ आज संसद में पेश किए जा रहे बिजली बिल संशोधन 2022 नेशनल कोआर्डिनेशन कमेटी के आह्वान पर कार्यकारी अभियंता कार्यालय के बाहर काम छोड़ो धरना दिया । धरने की अध्यक्षता यूनिट प्रधान सुरेंद्र हुड्डा ने की। मंच का संचालन सचिव रोहतास शर्मा ने किया।

धरना पर सैकड़ों कर्मचारी शामिल हुए सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना की सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
धरने को एसडीओ कुलदीप सिंह ने समर्थन किया व बिजली बिल क़ानून का विरोध किया ।

प्रदर्शन को संबोधित करते हुए राज्य प्रेस सचिव सुरेंद्र यादव, ब्लॉक प्रधान रविंद्र शर्मा ने कहा कि आज पूरे देश के इंजीनियर व कर्मचारी इस बिल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं।बिजली बिल संशोधन कानून सरकार आज संसद में पेश कर रही है । केंद्र की मोदी सरकार लगातार प्राइवेट कंपनियों के हाथों में देश को बेचने का काम कर रही है । राज्य सरकारों की सहमति बगैर लिए कर्मचारियों यूनियनों के विरोध के बावजूद भी इस बिल को पास किया जा रहा है । बिल पास होने के बाद तमाम प्रकार की सब्सिडी खत्म हो जाएंगी । देश की आर्थिक विकास रुक जाएगा । किसानों को मिलने वाले सब्सिडी बंद होने के बाद देश का कृषि उत्पादन भी बंद हो जाएगा । कर्मचारियों के मांगों के लिए व किसान बिजली बिल संशोधन कानून 2022 का एसकेएम के आवाहन पर विरोध प्रदर्शन करेंगे जिसका कल 9 अगस्त को पूरे प्रदेश में बिजली कर्मचारी समर्थन करेगा।

सरकार की नीतियों के खिलाफ बिजली कर्मचारी अपनी मांगों को मनवाने के लिए 13 अगस्त को हरियाणा सरकार के बिजली मंत्री रणजीत चौटाला के कैंप कार्यालय सिरसा पर हजारों की संख्या में विरोध प्रदर्शन करेंगे

सरकार तानाशाही रवैया से पूरे देश का सार्वजनिक ढांचा बेचने का प्रयास कर रही है ।जो बहुत ही मेहनत और टैक्स की कमाई से तैयार किया गया था । सरकार ने बिजली बिल संशोधन वापस नहीं लिया तो एनसीसीओ के आह्वान पर जो फैसला आएगा यूनियन बढ़ चढ़कर हिस्सा ले।

आज के प्रदर्शन संघ वरिष्ठ उप प्रधान विकास चंदा, राजेश शर्मा, मनोज बडाला, विनोद दुहन,जोनी कुमार, सतीश शर्मा, सुमीत कुमार, अमीरचंद जांगड़ा,पवन कुमार, राजेन्द्र सैनी, राजेश सैनी, सुशील कुमार, सतीश रोहिल्ला, राजबीर लोहान, रणजीत सैनी, सतीश, भागचंद, अमरजीत यादव, आदि के संबोधित किया ।

error: Content is protected !!