चंडीगढ़, 01 जुलाई 2022 – एनआईटी फरीदाबाद विधायक नीरज शर्मा ने चितिंन शिविर में बोलते हुए कहा की आज हमारा प्रदेश सिर्फ और सिर्फ भष्टाचार की भेंट चढ रहा है ऐसे बूरे हालत कभी देखने को नही मिले, रोहतक मे इस बारसात में नेता प्रतिप़़क्ष एंव पूर्व मुख्यमंत्री श्री भूपिन्द्र सिंह हुडडा को कपडें उठा-2 कर चलना पडा। इन्ही की पार्टी के सांसद कह रहे है कि अमृत योजना में धोटाला हुआ है।

अगर भष्टाचार खत्म हो जाए तो जनता को छोटे-2 कामों के लिए जनता को नेताओ के चक्कर ना लगाने पडे,ख् आज लोगो हमारे पास आते है कहते है हमारा सीवर का ढक्कन बदलवा दो, अगर भष्टाचार खत्म हो जाए तो अधिकारी धर-2 जाकर पूछगें। आज सरकार आजादी का अमृत महोत्सव मना रही है हमारे देहती मंे कहवात है एक धर तो ढायन भी छोड देती है। आज ऐसा राज हमारे देश में अगाया जिन्होने देश के आजादी के लिए अग्रंेज तो छोडो अग्रोंजो के जानवर तक को एक ढला तक नही मारा, आजादी की लडाई का एक उदाहरण यह सरकार बताए कि इनके महा पुरूषों ने अग्रेंज तो छोडो अगर अग्रेंजो के जानवर के खिलाफ भी प्रदर्शन किया हो। आज सरकार आजादी के अमृत्व महोत्सव में धर-2 तिरंगा अभियान कर रही है लेकिन सरकर भूल गई, यह तिरंगा हमे ऐसे ही नही मिला, हमारी माताओ बहनों के गोद उजड गई, सुहाग उजड गए और आज यह सरकार शहर-2 स्कूल वालो को सरकुलर दे रही है कि 10-10 हजार रू जमा करवाए, आज शहर में आप कही भी सरकार काम के लिए चले जो हर जगह तिरगों झण्डे के लिए उगाई की जा रही है। इसपर विधायक नीरज शर्मा ने सरकार को धेरते हुए कहा की हमारे देश में जब कग्रेंस के स्वत्रन्ता सेनानीयों ने आजादी के लिए आवाज लगाई तो हमारी माताओ ने अपना पैसा, धर, एंव मंगल सूत्र तक देश की आजादी के लिए न्यौछावर कर दिए। विधायक नीरज शर्मा ने कहा की जब हमारी सरकार थी तो हमारा नारा था कि भय भष्टाचार मुक्त शासन तंत्र यही विकास का मूल मंत्र लेकिन इस भाजपा सरकार ने इसे सरकार में आने के बाद इन्होने नारा कर दिया भय भष्टाचार युक्त शासन तंत्र यही विकास का मूल मंत्र।

एनआईटी फरीदाबाद विधायक नीरज शर्मा ने माननीय राज्यसभा सांसद श्री दीपेन्द्र हुड्डा से गुहार लगाई की आप एक-2 विधानसभा में जाए, सधर्ष करे हरियाणा का युवा आपकी और देख रहा है हरियाणा के युवाओ को आपसे उम्मीद है आपका 90 दिन का यह सधंर्ष हरियाणा के लोगो के लिए 2000 दिन की खुशहाली लेकर आएगा। विधायक नीरज शर्मा ने अंत मेे श्री दीपेन्द्र हुड्डा जी को नारा देते हुए आवहन किया कि भय, भष्टाचार मिटाना है हरियाणा को बचाना है।

error: Content is protected !!