पंचकूला में आम आदमी पार्टी लीगल सेल के कार्यक्रम में उमड़े सैकड़ों अधिवक्ता

आम आदमी पार्टी की नीतियों से जुड़े अधिवक्ता, प्रदेश में खड़ी करेंगे पदाधिकारियों की टीम : मोक्ष पसरीजा
प्रदेश भर में बनाएंगे आप लीगल सेल के मजबूत पदाधिकारी : चित्रा सरवारा

पंचकूला, 30 जुलाई – आम आदमी पार्टी की ओर से लीगल सेल का कार्यक्रम शनिवार को पंचकूला बार में आयोजित किया गया। इसमें पंचकूला बार से 150 से ज्यादा अधिवक्ता शामिल हुए। मुख्यातिथि आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता चित्रा सरवारा रहीं। विशिष्ट अतिथि आम आदमी पार्टी लीगल टीम सेंट्रल आब्जर्वर मोक्ष पसरीजा और अजय पाल सिंह रहे।

वरिष्ठ नेता चित्रा सरवारा ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में एक मजबूत विकल्प बन कर उभर रही है। आज प्रदेश के लोगों को एक ईमानदार और भ्रष्टाचार से रहित राजनीति की जरूरत है। उन्होंने अधिवक्ताओं को आह्वान करते हुए कहा कि आम सब के सहयोग से प्रदेश में आम आदमी पार्टी लीगल सेल की एक मजबूत टीम खड़ी हो जायेगी।

सेंट्रल लीगल आब्जर्वर मोक्ष पसरीजा ने कहा कि हम पूरे प्रदेश में अधिवक्ताओं की टीम खड़ी करेंगे, जो समय समय पर हमारे नेताओं और कार्यकर्ताओं को लीगल मामलों दिशा दिखाने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र पार्टी जो अधिवक्ताओं के लिए दिल्ली में 50 करोड़ रुपया का बजट वेलफेयर के लिए देती है। उन्होंने कार्यक्रम के समापन पर पौध रोपण भी किया। कार्यक्रम में चंडीगढ़ हाईकोर्ट से लीगल सेल हरियाणा के अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह धनखड़ भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के लीगल सेल टीम में प्रदेश के सभी साथियों को जोड़ने का काम किया जाएगा। इसके साथ सभी साथी मजबूती से अपनी जिम्मेदारी का निभाने का काम करेंगे। वहीं जिला बार एसोसिएशन के प्रधान सतीश कादयान और सचिव केतन खुराना ने भी सभी अधिवक्ताओं को संबोधित किया।

इस मौके कर नॉर्थ जोन सचिव योगेश्वर शर्मा, जिला अध्यक्ष सुरेंद्र राठी, बार अध्यक्ष एडवोकेट सतीश कादयान, एडवोकेट विनस ढाका, एडवोकेट सुरेंद्र दुहन, एडवोकेट संदीप सांगवान, एडवोकेट कमलेश भनवाल समेत बड़ी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!