हिसार,29,जुलाई 2022 – जिला बार एसोसिएशन हिसार के सदस्य वकीलों ने सीटीएम विजया के माध्यम से मुख्यमत्री को एक ज्ञापन भेजकर अम्बाला में दैनिक भास्कर के संपादक व पत्रकारों पर दर्ज झूठे मुकदमों को रद्द करने की मांग उठाई है। ज्ञापन में एडवोकेट बजरंग इन्दल, एडवोकेट सुनील डारा, एडवोकेट विनोद गुरी, एडवोकेट धीरेंद्र शर्मा व एडवोकेट राजेंद्र शर्मा, एडवोकेट अनिल पंचाल,अशोक व प्रवीन राठी ने सयुक्त रूप से अंबाला प्रकरण की निंदा करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा पत्रकारों का उत्पीड़न सरकार की शह पर किया जा रहा है।

इस मामले में अंबाला के जिला न्यायलय द्वारा भी पुलिस की कार्यवाही पर कड़ी टिप्पणी कर एफआईआर दर्ज करने पर शंका जाहिर की है और दो पत्रकारों की अग्रिम जमानत मंजूर की है। हिसार के वकीलों ने कहा कि सरकार द्वारा अपने फायदे के लिए पुलिस का नाजायज इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस के बहाने लाठीतंत्र को बढ़ावा देकर वकीलों, पत्रकारों,किसानों व आम आदमी की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

एडवोकेट इन्दल ने कहा की मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अंबाला में दर्ज हुई पत्रकारो पर एफआईआर पर तुरंत संज्ञान लेकर इसको रद्द करवाना चाहिए।

error: Content is protected !!