-13,14 व 15 अगस्त को तिरंगामय होगा पूरा गुरुग्राम जिला: श्री दर्शन यादव, नगराधीश

गुरुग्राम, 25 जुलाई। सरकार के हर घर तिरंगा अभियान को लेकर सोमवार को जे जे स्कूल ऑफ एजुकेशन फर्रूखनगर के छात्रों ने प्रधानाचार्या मिनाक्षी के नेतृत्व में नगराधीश दर्शन यादव को राष्ट्रीय ध्वज सहसम्मान सौंप कर अभियान का शुभारम्भ किया I

इस मौके पर दर्शन यादव ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव की शृंखला में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के प्रति आमजन में उत्साह का माहौल है।

वहीं गुरुग्राम जिला भी इस राष्ट्रव्यापी महाअभियान में आहुति डालने के लिए उत्साहित है। गुरुग्राम जिला के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में आगामी 13, 14 व 15 अगस्त को तीन दिन पूरा जिला तिरंगामय होगा। कार्यक्रम को लेकर बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक उत्साहित हैं। इस दौरान उन्होंने जिलावासियों से आह्वान करते हुए कहा कि स्वतंत्रता दिवस हमारा राष्ट्रीय पर्व है और इस उपलक्ष में 13 से 15 अगस्त तक आयोजित किए जा रहे ‘हर घर तिरंगा’ महोत्सव को सभी क्षेत्रवासी पूरे उत्साह और सम्मान के साथ उत्सव की तरह मनाएं।

श्री यादव ने कहा कि जे जे स्कूल ऑफ एजुकेशन के छात्राें ने इस मुहिम का शुभारम्भ करके अच्छी पहल की है I सभी छात्र व स्कूल स्टाफ सदस्य बधाई के पात्र है। सभी क्षेत्रवासी इस अभियान का हिस्सा बनें और अपने-अपने घर पर तिरंगा फहरा कर उसकी फोटो और #HarGharTiranga तथा आजादी के अमृत महोत्सव से संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर टैग करें। यह अभियान देश की आजादी के मतवालों के लिए सभी भारतीयों की ओर से सच्ची श्रद्धांजलि होगी ।

इस मौके पर पूर्व पार्षद नीरू शर्मा, योगेश सैनी, पीटीआई हरिसिंह आदि भी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!