बीजेपी-जेजेपी सरकार में गुंडाराज की जीती-जागती मिसाल है खनन माफिया द्वारा की गई डीएसपी की हत्या

पटौदी, 19/7/2022 :- ‘हरियाणा में जब विधायक और पुलिस ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी, प्रदेश में सरकार नाम की चीज़ नहीं बची। ऐसा लगता है जैसे क़ानून-व्यवस्था का दिवाला निकल चूका है और प्रदेश में कोई सरकार नही अपितु बीजेपी – जेजेपी पोषित माफिया राज चल रहा है। जनता का अब सरकार से भी भरोसा उठ गया है।’ ये कहना है महिला कांग्रेस नेत्री सुनीता वर्मा का, उन्होनें प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में कहा कि अगर हरियाणा में एक डीएसपी रैंक के अधिकारी जो पिछ्ले काफी समय से अवैध माफियाओं एवं गौ तस्करों के लिए सिरदर्द बने हुए थे उन ईमानदार पुलिस अधिकारी को डम्पर से कुचल कर मार दिया जाता है तो आप सोच सकते हैं कि प्रदेश में गुंडाराज, माफिया राज किस कदर हावी है, उन्होनें कहा कि विधायकों को जान से मारने की धमकी और क़ानून के रखवालों की हत्या से प्रदेश की कानून व्यवस्था के हालात का अंदाजा लगाया जा सकता है। सरकार के सरंक्षण में अवैध खनन माफिया खुब फल फूल रहा है।

महिला कांग्रेस नेत्री ने बीजेपी-जजपा की गठबंधन सरकार को घेरते हुए सवाल किया कि बार बार मांग उठाने के बावजूद खनन माफिया पर आखिर सरकार कार्यवाही क्यों नही कर रही। उन्होनें कहा कि खनन माफिया, भाजपा संघी सरकार के नेताओं से मिलकर सभी नियमों व कानूनों को ताक पर रखकर विगत 8 वर्षों से मनमानी कर रहा है।

वर्मा ने कहा कि खट्टर की विफलता ने हरियाणा को अपराध में भी नम्बर वन बना कर प्रदेश को बर्बादी के कगार पर ला कर खड़ा कर दिया है। उन्होनें कहा कि सरकार माफिया व बदमाशों को तुरंत संरक्षण देना बन्द करे और प्रदेश में अमन चैन स्थापित करे। क्योंकि आज प्रदेश में अपराधियों और माफियाओं के ये बुलंद हौंसले इस बीजेपी – जेजेपी और खनन माफिया की साठ गाँठ की पोल खोल रहे हैं।

error: Content is protected !!