2018 से जानकारी होने पर भी नहीं हो पाया निर्माण : अनुराग ढांडा
मुख्यमंत्री पर बनता है अपराधिक लापरवाही का मामला : अनुराग ढांडा
प्राकृतिक आपदा बता कर जिम्मेदारी से भाग रहे बीजेपी नेता : अनुराग ढांडा
घायलों से मिलकर माफी मांगे मुख्यमंत्री : अनुराग ढांडा

गोहाना, 17 जुलाई – सब्जी मंडी के शेड गिरने की घटना आपराधिक लापरवाही का मामला है। मुख्यमंत्री 2018 में यह घोषणा करके जाते हैं कि शैड का पुनर्निर्माण किया जाएगा। लेकिन 4 साल बीतने के बाद भी किसी भी नेता या मंत्री ने सुध नहीं ली। ये बात आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कही। वे रविवार को मृतकों के परिजनों से मिले। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री की लापरवाही से दो परिवार उजड़ गए। ये सरासर हत्या का मामला है। साथ ही उन्होंने बीजेपी नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्राकृतिक आपदा और लापरवाही से हुई घटना में फर्क होता है। संज्ञान में होते हुए भी समय रहते कोई कदम नहीं उठाया गया। इसकी भी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री पर हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए क्योंकि जब उन्होंने घोषणा की तो उन्हें इस बात का अंदाजा था कि इनकी अवधि पूरी हो चुकी है, फिर भी समय रहते कोई कदम नहीं उठाया गया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर की नजर में एक आम इंसान के जीवन की कोई कीमत नहीं है।

इसके साथ उन्होंने मृतकों के परिजनों को सरकारी नौकरी और मुआवजा राशि में बढ़ोतरी की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार को कम से कम यह तो सोचना चाहिए कि एक परिवार में मृतक अकेला ही कमाने वाला था। आम आदमी पार्टी मृतकों के परिवार के साथ खड़ी है और उन्हें सम्मानजनक मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग करती है।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर को स्वयं आकर शेड हादसे में घायल हुए लोगों से माफी मांगनी चाहिए। यह सरासर आपराधिक लापरवाही का मामला है, और जब तक पीड़ित परिवारों को न्याय नहीं मिल जाता आम आदमी पार्टी उनके साथ खड़ी है और उनको न्याय दिलाकर ही दम लेगी। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के नेता अशोक जैन, जोन सचिव नवीन गौड़, युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष अरुण हुड्डा, प्रदीप लठवाल व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!