दिल्ली कैंट से कुआं पूजन कार्यक्रम में आए सेना के पांच अभियंताओं की मौत

मरने वालों में एक जवान गुड़गांव का भी शामिल

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। महेंद्रगढ़ जिले के गांव बापड़ोली में दिल्ली कैंट से आए पांच सेना की इंजीनियरिंग ब्रांच के पांच अभियंताओं की सिंघाना रोड बाइपास के पास बीती रात कार पेड़ से टकराने के कारण हुई दुर्घटना में मौत हो गई। सेना के ये इंजीनियर गांव बापड़ोली में कुआ पूजन कार्यक्रम में शामिल होने आए थे और देर रात करीब एक बजे वापिस दिल्ली के लिए रवाना हुए थे।

 गांव बापड़ोली निवासी प्रेम सिंह सेना के ईएमई ब्रांच में कार्यरत हैं। उनके पोते के जन्म पर बुधवार को कुआं पूजन कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में ईएमई ब्रांच में कार्यरत दिल्ली के बसंत विहार निवासी 52 वर्षीय जयभगवान, नारनौल की पुरानी सराय निवासी 31 वर्षीय गौतम पुत्र राजाराम, सोनीपत के शहजादपुर निवासी 45 वर्षीय हंसराज पुत्र नफेसिंह, तुर्कपुर गुरुग्राम निवासी 50 वर्षीय हजारीलाल पुत्र सुमेर सिंह और दिल्ली के तिलक नगर निवासी 56 वर्षीय ओमप्रकाश अमेयो गाड़ी नंबर डीएल 3सीसीएल 1401 में सवार होकर शामिल होने आए थे।वे दिल्ली कैंट से आए थे। 

बुधवार देर रात ये पांचों बापड़ौली से वापिस लौट रहे थे। जैसे ही सिंघाना रोड पर फोरलेन समाप्त हुई और नारनौल की ओर सिंगल रोड शुरू हुआ तो चालक गाड़ी को काबू नहीं कर सका और सामने खड़े पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और पांचों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने पांचों शवों को निकालकर नारनौल के नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया। मृतकों के स्वजनों को सूचित कर दिया। दोपहर तक उनके पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही थी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!