WordPress database error: [Deadlock found when trying to get lock; try restarting transaction]
CREATE OR REPLACE VIEW wp_5pzm3tzkyg_wsm_monthWisePageViews AS SELECT DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m') as recordMonth, SUM(totalViews) as pageViews FROM wp_5pzm3tzkyg_wsm_pageViews GROUP BY DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m')

खनन विभाग नारनौल ने बजरी का अवैध खननकारियों पर शिकंजा कसा  - Bharat Sarathi

खनन विभाग नारनौल ने बजरी का अवैध खननकारियों पर शिकंजा कसा 

महरमपुर,बापडोली नदी में रेड, विभाग ने 12 ट्रैक्टर ट्रॉलियों को  किया जब्त 

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल।  खनन विभाग नारनौल लगातार अवैध खननकारियों बजरी का अवैध खननकारियों पर शिकंजा कस रहा है। खनन विभाग ने महरमपुर,बापडोली नदी में एक गुप्त सूचना के आधार पर रेड की गई। खनन विभाग ने 12 ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त किया गया। रेड होते ही खनन माफिया में हड़कंप मच गया।

विभाग की टीम को देखकर खनन माफिया बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉलियों को लेकर फरार होने की कोशिश की थी। खनन विभाग की टीम ने भी खनन माफिया का पीछा किया। गांव के रास्ते से भागते समय एक ट्रैक्टर ट्रॉली ढाणी फैजाबाद में पलट गई। गनीमत रही की कोई जानी नुकसान नहीं हुआ और बड़ा हादसा होने से बचा गया। ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने पर खनन माफिया अपने वाहन छोड़कर वहां से भागने में कामयाब रहे।

ग्रामीणों ने बताया कि यहां से हर रोज बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली निकलते हैं, लेकिन आज अचानक जब खनन विभाग ने उन पर रेड की तो वह अफरा तफरी में भागते नजर आए और भागते समय एक घर के सामने ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई जिसमें एक महिला बाल बाल बच गई। ऐसे में अब ग्रामीणों में डर का माहौल है कि कहीं कोई बड़ा हादसा न हो जाए।

हीं, खनन विभाग के अधिकारी निरंजन लाल ने बताया कि खनन विभाग को लगातार महरमपुर बापडोली नदी में अवैध खनन होने की सूचना मिल रही थी, जिसको लेकर जिला उपायुक्त के आदेशानुसार रेड की गई और 12 बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त किया गया है। माइनिंग अधिकारी ने बताया कि एनजीटी के आदेश अनुसार इन पर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। अवैध खनन किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

You May Have Missed