AK47 की डम्मी के साथ जंतर-मंतर पर करेंगे प्रदर्शन – नवीन जयहिन्द

कश्मीरी हिंदुओ को AK47 दे सरकार – जयहिन्द

बंटी शर्मा

दिल्ली – शनिवार 9 जुलाई राजधानी दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए नवीन जयहिंद ने 10 जुलाई को कश्मीरी पंडितों और कश्मीरी हिंदुओ की हो रही निर्मम हत्याओं के विरोध में दिल्ली जंतर मंतर पर पहुंचने का आहवान किया है

नवीन जयहिंद ने बताया कि हर रोज कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा किसी न किसी कश्मीरी हिन्दू और कश्मीरी पंडितों की हत्या की जा रही है और केंद्र सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है कश्मीरी पंडितों और वहा रह रहे कश्मीरी हिंदुओ के लिए कुछ नही कर रही है जिससे कश्मीरी पंडित कश्मीर से पलायन करने को मजबूर हैं इसीलिए सरकार वहा के कश्मीरी पंडितों और हिंदुओ को एक- एक AK47 और लाइसेंस दे व साथ में ट्रेनिंग दे जिससे वे आतंकवादियों से मुकाबला कर सके। साथ ही जयहिन्द ने बताया कि हम AK47 की डम्मी के साथ प्रदर्शन करेंगे और कश्मीरी पंडितों और कश्मीरी हिंदुओ की हो रही हत्याओं के विरोध में 10 जुलाई सुबह 11 बजे दिल्ली जंतर मंतर पर होने वाले प्रदर्शन को पूरा देश देखेगा।

साथ ही जयहिंद ने कश्मीरी पंडितो और कश्मीरी हिंदुओ की मांग को उठाते हुए कहा क1.कश्मीरी पंडितों को कश्मीर से जम्मू में बसाया जाए या सभी विषथापित कश्मीरी पंडितों को कश्मीर में बसाया जाए।
2.कश्मीरी पंडितों को AK47 के लाइसेन्स या उसे चलाने की ट्रेनिंग दी जानी चाहिए।
3.सभी एमएलए,एमपी को दो-दो दिन कश्मीर में कश्मीरी पंडितों और हिंदुओ व फौजियों के साथ गुजारने चाहिए।

जयहिन्द ने बताया कि कश्मीर में लोगो को टारगेट करके मार जा रहा है। देश के सांसद विधायक या मंत्री घर बैठकर कश्मीर के हिन्दुओ के पलायन पर ट्वीट कर देते हैं। यह बहुत बड़ी शर्मनाक बात हैं। अगर वास्तव में सांसद, विधायक कश्मीरी हिन्दुओ का भला चाहते हैं तो कम से कम दो दिन कश्मीरी हिंदुओ, पंडितो व फौजियों के साथ रहे व कश्मीर के लाल चौक पर जाकर 1 घण्टा फेसबुक लाइव करे तब वास्तव में देश को अहसास होगा कि देश के सांसद विधायक कश्मीरी हिन्दुओ के प्रति जवाबदेह हैं साथ ही जयहिन्द ने कहा फेसबुक लाइव करने वाले सांसद विधायको 1 लाख रुपये इनाम देने के साथ-साथ उन्हें लाल चौक पर होटल में ही ठहरने ओर खाने पीने का सब खर्चा देंगे।

साथ ही जयहिंद ने केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा की जब सरकार किसी आम नागरिक को बंदूक का लाइसेंस दे सकती है तो कश्मीरी पंडितों और कश्मीरी हिंदुओ को क्यो नही दे सकती जिससे वे अपनी रक्षा खुद कर सके। जयहिन्द ने बताया कि अब कश्मीर के लोगो को फ़िल्म की नही पाकिस्तानी आतंकियों से लड़ने के लिए AK47 देने की जरूरत है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!