जल्दी ही महेंद्रगढ़ तहसील में स्थाई तहसीलदार की नियुक्ति होगी और लोगों को सरकारी कार्य में आ रही बाधाओं से निजात मिलेगी: गौतम शर्मा

-अग्निपथ योजना बड़ी कारगर योजना है जिससे देश के हर युवा का लाभ मिलेगा:गौतम शर्मा
-गौतम शर्मा एडवोकेट ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस पर युवाओं से आह्वान किया कि वे डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन से प्रेरणा लेकर देश को सशक्त बनाने में अपना योगदान दें।

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा के पुत्र गौतम शर्मा एडवोकेट ने कहा कि जल्दी ही महेंद्रगढ़ तहसील में स्थाई तहसीलदार की नियुक्ति होगी और लोगों को सरकारी कार्य में आ रही बाधाओं से निजात मिलेगी। गौतम शर्मा एडवोकेट ने प्रेस के नाम जारी एक बयान में कहा कि बुधवार को उनकी प्रदेश के उप मुख्यमंत्री व राजस्व मंत्री दुष्यंत चौटाला से दूरभाष पर बात हुई है और उन्होंने महेंद्रगढ़ में तहसीलदार की स्थाई नियुक्ति करने का आश्वासन दिया है।

उन्होंने कहा कि आज देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार है क्षेत्र के लोगों को किसी भी परेशानी का सामना नही करना पडेगा। गौतम शर्मा एडवोकेट ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस पर युवाओं से आह्वान किया कि वे डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन से प्रेरणा लेकर देश को सशक्त बनाने में अपना योगदान दें। उन्होंने कहा कि देश के महान सपूत डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जीवन विद्या, वित्त और विकास सहीत चिंतन से जुड़ी धाराओं का संगम था उनका विजन आज भी करोड़ों लोगों को प्रेरणा दे रहा है।

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी राष्ट्रीय एकता व अखंडता के पर्याय थे उन्होंने युवाओं से अपील की कि वे भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही अग्निपथ योजना को लेकर विपक्ष के बहकाव में ना आए अग्निपथ योजना बड़ी कारगर योजना है जिससे देश के हर युवा का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि अब तक अग्निपथ योजना के लिए साडे सात लाख से अधिक युवा रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं जिससे यह साबित होता है कि देश का युवा विपक्ष के बहकावे में नहीं आएगा।

You May Have Missed