कोरोना योद्धाओं का आमरण अनशन का तीसरा दिन

लघुसचिवालय पर आमरण अनशन कर रहे जैकी और मोनिका की हालात गंभीर,तीसरे दिन सुध लेने पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी
जिला मुख्यालय के गेट पर लगे सरकार और प्रशासन विरोधी नारे, सोमवार से आंदोलन तेज करने की चेतावनी
रोना योद्धा,भीम आर्मी व किसान संगठन सोमवार को करेँगे जिला मुख्यालय की तालाबंदी, फूंकेंगे सीएम व डीसी का पुतला आमरण अनशन करने वाले कोरोना योद्धाओं की तीन दिनों में कई बार बिगड चुकी है तबियत
तहसीलदार ने धरनास्थल पर पहुंचकर उच्चाधिकारीयों तक कोरोना योद्धाओं की मांग पहुंचाने का दिलाया भरोसा

हिसार,2 जुलाई 2022 – संजीवनी कोविड अस्पताल से निकाले गए व अब पुनः नौकरी बहाली की मांग पर जिला मुख्यालय के गेट पर तीन दिनों से आमरण अनशन कर रहे कोरोना योद्धा जैकी,मोनिका व अमित की तीन दिनों में कई बार तबियत बिगड चुकी है। बार- बार एम्बुलेंस उन्हें सिविल अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचाए के बाद फिर से कोरोना योद्धाओं की जिद्द के कारण उन्हें धरने पर छोड़ जाती है।

आमरण अनशन के तीसरे दिन तहसीलदार गुप्ता दलबल के साथ धरनास्थल पर पहुंचे। कोरोना योद्धाओं की मांग सुनने के बाद धरनारत लोगों को तहसीलदार ने आश्वासन दिया की उनकी मांगों को उपायुक्त महोदय तक पहुंचा दिया जाएगा और इसके साथ धरनास्थल पर स्थाई एम्बुलेंस व डाक्टर की टीम तथा सुरक्षा के लिए पुलिस का प्रबंध भी करवा दिया जाएगा। लेकिन कोरोना योद्धा तहसीलदार से संतुष्ट नहीं हुए।

कोरोना योद्धाओं व धरनारत लोगों ने तहसीलदार से पूछा की कब तक उनकी मांगे प्रशासन व सरकार तक पहुंचा कर उन्हें सूचित किया जाएगा। इस बात पर तहसीलदार कोई स्पष्ट जबाब नहीं दे पाए। बाद में धरनास्थल पर कोरोना योद्धाओं, भीम आर्मी व किसान संगठनों के नेताओं ने मंत्रणा कर सोमवार को आंदोलन और तेज करने व जिला मुख्यालय पर तलाबंदी करने तथा सीएम व डीसी का पुतला फूँकने का ऐलान कर दिया।

उल्लेखनीय है की आमरण अनशन के तीसरे दिन शनिवार को दो बार तीनों कोरोना योद्धाओ की तबियत फिर से ज्यादा बिगड गई। जैकी और मोनिका को सिविल अस्पताल इलाज के लिए ले जाने के लिए डॉक्टरों व पुलिस की टीम पहुंची तो भीम आर्मी व किसान संगठनों के पदाधिकारियों ने सीएम व डीसी विरोधी नारेबाजी शुरू कर दी। शनिवार को कोरोना योद्धाओं को समर्थन देने धरनास्थल पर भीम आर्मी प्रेस प्रवक्ता सन्तलाल आंबेडकर, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष प्रदीप भानखड,प्रभारी विजय अठवाल, एडवोकेट अनिल नलवा,रमेश राणा, वरिष्ठ नेता विक्की टांक,एडवोकेट बजरंग इन्दल,राहुल, राजेश, अजय चिंडालिया, छात्र नेता बहन सोनिया ,साबराम फ्रांसी, सुधिर,सुरेंद्र पवांर,युवा जिलाध्यक्ष किसान यूनियन कुलदीप खरड, सन्दीप सिवाच पगड़ी सम्भाल जट्टा के पदाधिकारी,माता सर्ती, सन्तोश,बादल,रामफल,शान्ती देवी व अन्य उपस्थित रहे।

You May Have Missed