केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत के नाम पर डॉक्टर ने दी दवा सप्लायर को धमकी, ऑडियो वायरल

रेवाड़ी में डॉक्टर दवा सप्लायर को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के नाम पर धमका रहा है. धमकाने के दौरान डॉक्टर अस्पताल को मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का बता रहा है. ऑडियो वायरल होने के बाद केंद्रीय मंत्री ने पुलिस अधीक्षक शिकायती पत्र भेजा है.

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी से डॉक्टर का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. इसमें डॉक्टर दवा सप्लायर को केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के नाम पर धमका रहा है. धमकाने के दौरान डॉक्टर अस्पताल को मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का बता रहा है. जब यह मामला मंत्री राव इंद्रजीत के संज्ञान में आया तो उनकी तरफ से रेवाड़ी पुलिस अधीक्षक  राजेश कुमार को कानूनी कार्रवाई करने की शिकायत दी गई है.

वायरल ऑडियो के मुताबिक एक दवा सप्लायर डॉ. आरके के अस्पताल में दवाइयों की सप्लाई करता है. जिसकी काफी समय की पेमेंट पेंडिंग थी, इस कारण उसने दवाइयों की सप्लाई रोक दी. ऑडियो के अनुसार सप्लाई रोकने पर डॉ. आरके यादव सप्लायर को अस्पताल आने की बोलता है, लेकिन सप्लायर कहता है कि उसे आपके अस्पताल ने परेशान कर दिया है. पहले की पेमेंट कराएं. इस बीच डॉक्टर केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत का नाम लेकर कहता है कि ये राव साहब का अस्पताल है. इतना ही नहीं डॉक्टर सप्लायर को जूते मारने की भी धमकी देता है.

लम्बे समय से कर रहा मंत्री के नाम का इस्तेमाल

जानकारी के मुताबिक डॉ. आरके रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ में अस्पताल चलाता है, जो विभिन्न मामलों में पहले भी सुर्खियों में रह चुका है. कोरोना काल में तो मरीजों से कई गुना ज्यादा पैसे वसूलने के आरोप में प्रशासन ने इनके अस्पताल पर छापेमारी भी की थी. लोगों के बीच यह चर्चा रहती थी कि राव साहब के आशीर्वाद के कारण डॉक्टर पर सख्त कार्रवाई नहीं की जाती. लेकिन अब केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने ही उनके नाम का गलत इस्तेमाल करने वाले डॉक्टर और अस्पताल के खिलाफ ही क़ानूनी कार्रवाई करने के लिए रेवाड़ी एसपी को शिकायत दी है.

2 मिनट 27 सेकेंड की इस ऑडियो रिकॉर्डिंग में डॉक्टर और दवा विक्रेता के बीच धमकी भरे लफ्जों में बात होती है. गुरुवार से यह ऑडियो रिकॉर्डिंग रेवाड़ी और महेन्द्रगढ़ जिले में तेजी से वायरल हो रही है. ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने रेवाड़ी एसपी राजेश कुमार को पत्र लिखकर शिकायत भेजी. राव इंद्रजीत सिंह ने पत्र में लिखा है कि उनके संज्ञान में एक ऑडिया और कुछ पेपर की कटिंग आई है. जिसमें मेरा नाम गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है. इस ऑडियो में रेवाड़ी स्थित एक अस्पताल के डॉक्टर द्वारा दवाई विक्रेता को मेरा नाम लेकर गलत रूप से धमकाया जा रहा है. मेरा डॉक्टर और अस्पताल से कोई संबंध नहीं है. मेरे नाम का दुरुपयोग करने वाले डॉक्टर व अस्पताल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये. फिलहाल रेवाड़ी पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!