जीजा की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी साला गिरफ्तार, कब्जा से 01 पिस्टल व 04 जिंदा कारतूस बरामद।

गुरुग्राम, 29.06.2022 – दिनांक 26/27.06.2022 थाना सैक्टर-10A, गुरुग्राम में एक सूचना मिली कि बसई इन्कलेव में हरविन्द्र नाम के व्यक्ति को गोली मार दी है तथा उसे इलाज के लिए सरकारी हस्पताल सैक्टर-10, गुरुग्राम में दाखिल कराया गया है।

इस सूचना पर थाना सैक्टर-10A, गुरुग्राम की टीमें तुरंत घटना स्थल व हॉस्पिटल पहुंची। जहां पर ज्ञात हुआ कि गोली लगने के कारण व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक के भतीजे ने बतलाया कि दिनांक 26/27.06.2022 की रात को हरविंद्र बैड पर लेटा हुआ था जिसके सिर में गोली लगने का घाव बना हुआ था और काफी खून बह रहा था। इसकी चाची ने बतलाया कि ये सो रही थी तथा जैसे ही गोली चलने की आवाज आई तो जग गई ओर देखा कि उसका भाई नवीन अपने हाथ में पिस्टल नुमा हथियार लिए हुए था और वहां से हथियार सहित भाग गया। नवीन कुमार ने इसके चाचा हरविन्द्र को गोली मारकर उसकी हत्या की है।

इस संबंध में थाना सैक्टर-10A, गुरूग्राम में धारा 302 IPC व 25(1B)(a) A.ACT के तहत अभियोग अंकित किया गया तथा पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल पर पुलिस की सीन ऑफ क्राइम, फिंगरप्रिंट व FSL की टीमों को बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया।

इस मामले में निरिक्षक अमित, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-10, गुरुग्राम की टीम ने कार्यवाही करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी नवीन, उम्र 20 वर्ष को कल दिनाँक 28.06.2022 को तपस्या होटल, रोहतक से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इसके जीजा (मृतक) ने इसको डेढ़ लाख रुपए उधार दिए थे तथा आरोपी की पैतृक संपत्ति में से अपनी पत्नि का हिस्सा मांगता था। इसी बात को लेकर इसके साथ व इसकी बहन के साथ झगड़ा करता था। इस रंजिश को रखते हुए यह दिनाँक 26.06.2022 को रात को जब इसका जीजा सो गया तो इसने उसके सिर में गोली मार दी और भाग गया।

वारदात में प्रयोग की गई पिस्टल व 04 जिंदा कारतूस आरोपी के कब्जा से बरामद की गई है। आरोपी को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। अभियोग अनुसन्धानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!