सांसद अरविंद शर्मा ने जिला प्रशासन के अधिकारियों से किया संपर्क, वामन के खिलाफ करवाई करने के निर्देश

सांसद अरविंद शर्मा बोले, वामन द्वारा प्रदेश का माहौल खराब करने का प्रयास, कतई नहीं होगा सहन
रोहतक एसपी उदय सिंह मीणा ने कहा कार्यक्रम की अनुमति नहीं

रोहतक, 26 जून। देवी-देवताओं व ब्राहम्ण समाज पर टिप्पणी करने वाले वामन मेश्राम के सोमवार को होने वाले कार्यक्रम को रद्द करवाने के लिए काफी संख्या में लोगों ने सांसद अरविंद शर्मा से मुलाकात की। सांसद ने इस बारे में जिला प्रशासन के अधिकारियों से बातचीत की और वामन के खिलाफ कारवाई करने के निर्देश दिये। इस बारे में सांसद ने पुलिस अधीक्षक से भी बातचीत की। सांसद ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर किसी प्रकार की अनुमति प्रशासन से नहीं ली गई है और अगर वामन यहां पर कार्यक्रम करता है तो उसके खिलाफ प्रशासन द्वारा कानूनी कारवाई अमल में लाई जाएगी। सांसद ने कहा कि प्रदेश के शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने का प्रयास कोई करेगा तो उसे किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा।

रविवार को सांसद अरविंद शर्मा से काफी संख्या मंे ब्राहम्ण व अन्य समाज के लोगों ने मुलाकात की और सोमवार को होने वाले वामन मेश्राम के कार्यक्रम रद्द करने व उसके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। लोगों ने सांसद को बताया कि वामन द्वारा लगातार पोस्टर व सोशल मीडिया के माध्यम से देवी- देवताओं व ब्राहम्ण समाज पर टिप्पणी कर रहा है। सांसद ने इस बारे मंे पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीणा से संपर्क किया और इस बारे मंे बातचीत की।

सांसद ने बताया कि प्रशासन किसी प्रकार का माहौल खराब नहीं होने देगा और अगर वामन कार्यक्रम करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी। सांसद ने कहा इस तरह देवी-देवाताओं व ब्राहम्ण समाज पर टिप्पणी कतई सहन नहीं होगी। सांसद ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने उन्हें बताया है कि कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी गई है और अगर उसके बाद भी वामन कार्यक्रम करता है, तो उसे नोटिस देकर उसके खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी।

Previous post

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नशामुक्त अभियान की कार्ययोजना को सार्वजनिक कर इसकी पुस्तिका का किया विमोचन

Next post

मुख्यमंत्री भेदभाव नही करते तो रेवाडी जिले के 8 सालों से अटके पड़े विकास प्रोजेक्टस पूरे करवाये : विद्रोही

You May Have Missed

error: Content is protected !!