— सेना के अग्निवीरों को सरकारी नौकरी की घोषणा प्रदेश का भविष्य संवारने में बनेगी मददगार

गुरुग्राम। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने कहा कि  प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा एक हरियाणवी एक की सार्थकता को सिद्ध कर रहे हैं। अग्नीपथ योजना के तहत सेना में अग्नि वीरों के लिए सरकारी नौकरी की घोषणा प्रदेश के युवाओं के लिए तोहफा है। निश्चित ही से प्रदेश का भविष्य संवारने में मदद मिलेगी।

 जीएल शर्मा अपने सेक्टर 15 पार्ट 2 आवास पर प्रदेश सरकार की ओर से सेना में नियुक्त सभी अग्निवीर के लिए सरकारी नौकरी की घोषणा पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सर्व समाज और सर्वहित के कार्यों को आगे बढ़ा रहे हैं। भाजपा के 8 साल के शासन में प्रदेश मैं जहां एक तरफ चाहूंगा के विकास की इबारत लिखी है वही सर्व समाज के हितों की रक्षा भी की है। विभिन्न वर्गों के लिए अलग-अलग जनकल्याणकारी योजनाओं की घोषणा भाजपा सरकार के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल जनकल्याण की भावना का प्रतिबिंब है। पिछले दिनों गौड़ ब्राह्मण सभा की जमीन मुद्दे को हल कर मुख्यमंत्री ने नई पहल की। भगत कबीर दास की जयंती पर पिछड़े वर्ग के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा भी की गई।

अग्नीपथ योजना पर मचे बवाल के सवाल पर जीएल शर्मा ने कहा कि ऐसी योजनाओं कि देश को जरूरत है। अग्नीपथ पर बवाल मचाने वाले इसके दूरगामी परिणामों से अवगत नहीं है। दूरगामी सोच रखने वाले देश के प्रधानमंत्री ने अग्निपथ योजना के तहत युवाओं को एक सुनहरी अवसर दिया है। देश में बेरोजगारी खत्म करने की नई पहल हुई है। आने वाले समय में जब इसके परिणाम सामने आएंगे विरोध करने वालों के मुंह पर ताला लग जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अग्नीपथ योजना के तहत अग्नि वीरों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे, इसमें कोई संदेह नहीं। हरियाणा सरकार ने सभी अग्नि वीरों के लिए सरकारी  नौकरी की घोषणा कर यह साबित कर दिया कि सरकार युवाओं युवाओं के हित में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। जीएल शर्मा ने इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा की मुख्यमंत्री की घोषणा प्रदेश के युवाओं के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

error: Content is protected !!