लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के दो इनामी शूटर किये गिरफ्तार

पटौदी क्षेत्र के खोड़ गांव में हत्या मामले में थे दोनों आरोपी शामिल.
परमजीत और मनजीत की हत्या के बाद दो और हत्या की वारदात की.
दोनों आरोपियों को पटौदी पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर सोनीपत से लाई.
सोनीपत पुलिस ने हत्या के मामले  किया था इन दोनों को गिरफ्तार.
मनीष और मोहित दर्जनों आपराधिक वारदातों को दे चुके है अंजाम.
यूपी पुलिस द्वारा दोनों पर एक-एक लाख का रखा हुआ था इनाम

फतह सिह उजाला
पटौदी। 
पटौदी क्षेत्र के गाव खोड़ में दो सगे भाईयों की हत्या में शामिल रहे इनामी शूटर को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि गाव खोड़ में बीती 25 फरवरी को सुबह करीब 9 बजे आधा दर्जन शूटरों के द्वारा बेखौफ होकर सरे आम गोलियां मार दी गई, जिसके कारण दोनो भाईयों की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस करीब एक दर्जन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार करने सहित हत्या में इस्तेमाल बाइक-हथियार भी बरामद कर चुकी है। अब इसी कड़ी में  पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शातिर शूटरों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करते है और करीब एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। दोनो आरोपी शूटर पटौदी के गांव खोड में दो सगे भाइयों की हत्या में भी शामिल थे।

इस मामले में एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने जानकारी देते बताया कि दोनों शातिर बदमाश लॉरेंस बिश्नोई के शातिर शूटर हैं। एक के बाद एक करीब दर्जन भर से ज्यादा आपराधिक वारदातों को अंजाम यह दोनों ही आरोपी दे चुके हैं। यूपी पुलिस के द्वारा तो दोनों ही आरोपियों पर एक – एक लाख रूपए का इनाम भी रखा हुआ है। पटौदी इलाके में खोड़ गांव में दो सगे भाइयों की हत्या के मामले में भी यह दोनों शूटर वारदात के मुख्य सूत्रधार थे। दो सगे भाई मनंजीत और परमजीत की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और इस हत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस करीब इन दोनों आरोपियों समेत 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। मनीष और मोहित नाम के ये दोनों आरोपी दर्जन भर से ज्यादा आपराधिक वारदात को अंजाम दे चुके है। दोनों ही आरोपियों पर यूपी पुलिस ने तो एक एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है।

पुलिस के मुताबिक मोहित और मनीष लॉरेंस बिश्नोई के शातिर शूटर है । यह हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस को चकमा देने के लिए मोबाइल तक का यूज नहीं करते थे। पटौदी के गांव खाोड़  में दो सगे भाइयों की हत्या करने के बाद भी यह आरोपी अन्य दो हत्याओं की वारदात को और अंजाम दे चुके थे। सोनीपत पुलिस के द्वारा इन दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। अब गुरुग्राम पुलिस सोनीपत से मोहित और मनीष को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। पुलिस दोनों ही आरोपियों से पूछताछ कर रही है और पुलिस को उम्मीद है कि अभी अन्य आपराधिक वारदातों की गुत्थी भी आरोपियों से पूछताछ में खुल सकती है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!