सोहना/बाबू सिंगला

सोहना नगर परिषद चेयरपर्सन सीट पर भाजपा का कब्जा होगा। जिसके लिए भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता एकजुट है तथा जी जान से मेहनत करने में जुटे हुए हैं। यह बात निकाय चुनाव प्रभारी विपुल गोयल ने कस्बे में अग्रवाल सभा के उपप्रधान पवन सिंगला के निवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों के समक्ष कही इस अवसर पर काफी संख्या में गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

सोहना नगर परिषद चुनावों के निकट आते ही राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। जो अपने अपने उम्मीदवार को जिताने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए व्यापक योजना तैयार की है। जिसके तहत प्रत्येक भाजपाई कार्यकर्ता मतदाताओं से संपर्क साधने में लगा हुआ है तथा भाजपा उम्मीदवार अंजू देवी के पक्ष में समर्थन मांगने में लगे हैं।

इसी क्रम में निकाय चुनाव प्रभारी विपुल गोयल ने अग्रवाल सभा के उप प्रधान पवन सिंगला के निवास पर पहुंचकर लोगों को भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट डालने की अपील की है। उन्होंने कहा कि भाजपा सभी वर्गों की पार्टी है जिसकी नीति व नीयत बिल्कुल साफ है। पार्टी सभी वर्गों के लिए लाभदायक योजनाएं चलाकर लाभ पहुंचा रही है। जिसका फायदा सभी वर्ग के लोग उठा रहे हैं। कार्यक्रम में पहुंचने पर अग्रवाल सभा के प्रतिनिधियों ने चुनाव प्रभारी विपुल गोयल का बुके देकर स्वागत किया और आश्वस्त किया कि वह सभी भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट करेंगे और ज्यादा से ज्यादा मतों से जिताने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर घनश्याम दास सिंगला, अग्रवाल सभा के प्रधान रजनीश अग्रवाल, अतुल सिंगला गुल्लू, संदीप सिंगला उर्फ पिंटू, सुमित सिंगला, सचिन सिंगला, कमल सिंगला, राहुल सिंगला, पराग सिंगला, अनुज सिंगला, संजय सिंगला, रिंकू सिंगला, पुनीत सिंगला, विजय सिंगला, चीनू सिंगला, आदित्य सिंगला आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

error: Content is protected !!