उकलाना सिटी ( ईश्वर धर्रा ) – कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सैलजा ने ईडी द्वारा सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को समनिंग को केन्द्र सरकार की सरेआम तानाशाही करार दिया है। सोमवार सांय उकलाना पंहुची सैलजा ने पत्रकारों के साथ वार्तालाप करते हुए कहा कि सरकार ने ईडी व सीबीआई जैसी संवैधानिक संस्थाओं को कठपुतली बना लिया है और इनके माध्यम से जनता की आवाज बने विपक्षी दलों के नेताओं का उत्पीड़न तेज कर दिया है।

सैलजा ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय नेता अजय माकन को हमने विजयी बनाना था परन्तु हरियाणा कांग्रेस ऐसा नहीं कर पाई। कारण तलाशे जा रहे हैं कुलदीप को पार्टी से आऊट कर दिया गया है एक दुसरे विधायक की पहचान की जा रही हैं। हाईकमान इन लोगों पर कानूनी प्रक्रिया भी शुरू करेगा। उन्होंने बताया कि मीडिया कुछ काल्पनिक सवाल उठा रहा है कि मेरे प्रदेशाध्यक्ष पद पर रहते हुए किसी विधायक ने गद्दारी करने की हिम्मत नहीं की और अब दो महीने के नए प्रदेशाध्यक्ष के कार्यकाल में दो विधायक पार्टी को धोखा दे गए ।

उन्होंने अपने पेतृक गांव प्रभुवाला के लोगों के इस सवाल का बखूबी यह जवाब दिया कि 2024 अभी दूर है और हाईकमान अगर उकलाना की ड्यूटी सौंपेगा तो वह दायित्व भी अदा किया जाएगा। राजनीति में न शब्द का कोई अस्तित्व नहीं होता।
कांग्रेस नेता करण सिंह के कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व सांसद स. चरणजीत सिंह रोड़ी, फतेहाबाद के पूर्व विधायक बलवान सिंह, कांफेड के पूर्व चेयरमैन बजरंग दास गर्ग, भूपेंद्र सिंह गंगवा, लाल बहादुर खोवाल, राजेश अंबरसर, जगन्नाथ भवानकर, ईश्वर खेदड़, डं. जयभगवान राजलीवाला, हरि किशन प्रभूवाला, अश्विनी शर्मा, डॉ, सुरेंद्र सेलवाल व पूर्व सरपंच ईश्वर सिंह आदि भी मौजूद थे।

error: Content is protected !!