मनीष भारद्वाज हत्याकाण्ड : 20 लाख के लिए दोस्त को पांच गोली मार फरार हुआ दोस्त, गिरफ्तार

एक रिवॉल्वर, दो जिन्दा कारतूस व एक खाली खोल भी बरामद किये.
दोनों फर्जी सएनओसी  ला गुरुग्राम में हथियार लाईसेन्स बनवाते थे.
मनीष भारद्वाज और सन्नीकान्त की आपस मे गहरी दोस्ती भी थी.
दोनो ही दोस्त वर्ष 2017 से जमानत पर जेल से बाहर आये हुए थे

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
मनीष भारद्वाज हत्याकाण्ड में हत्यारे को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। एक ही गाड़ी में मौजूद हत्यारा , मनीष भारद्वाज  को पाच गालियां मार मौके से फरार हो गया था। इस हत्याकाड की वारदात में प्रयोग की गई एक रिवॉल्वर, दो जिन्दा कारतूस व एक खाली खोल भी बरामद किये गए हैं।’

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने जानकारी देते बताया कि 07. जून को गुरुग्राम पुलिस को एक सूचना मिली कि लेडी फातिमा स्कूल प्रताप नगर, गुरुग्राम के पास एक व्यक्ति को गोलियां मार दी हैं। इस सूचना पर  डीसीपी दीपक सहारण  और उनकी टीम सीन आफ क्राइम-एफएसएल व फिंगर प्रिंट सहित घटनास्थल पर पहुंचे। पीड़ित को हॉस्पिटल एडमिट कराया , जहां उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतक के ड्राईवर प्रमोद कुमार उर्फ बबलू के बयान पर मामला दर्ज किया गया।

जांच में ज्ञात हुआ कि दिनांक 07.जून को मनीष भारद्वाज के साथ गाङी में सदर बाजार एसी खरीदने के लिए निकले थे। मनीष भारद्वाज ने अपने दोस्त सन्नीकान्त को भी बुला लिया जो अपनी स्कूटी से न्यू कॉलोनी मोड पर आ गया था । इसके बाद इनके साथ ही गाड़ी में बैठ गया। एक इलेक्ट्रोनिक दुकान से इन्होन एसीें  बुक करवाया। इस दौरान गाड़ी में मनीष भारद्वाज व सन्नीकांत आपस में पैसों के लेनदेन को लेकर बातचीत कर रहे थे।  सन्नीकांत ने मनीष भारद्वाज को न्यू कॉलोनी मोड के पास गाड़ी में ही पीछे से चार-पाँच गोलियां मार दी और वहां से भाग गया।

इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीम गठित की गई। अपराध शाखा सैक्टर-17 व पुलिस थाना न्यू कॉलोनी, गुरुग्राम की पुलिस टीमों ने गुप्त सूचना के आधार पर ’आरोपी सन्नीकान्त, उम्र 36 वर्ष (शिक्षा 6वीं )’ को गुरूवार को ईफ्को चौक, गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया।  पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह और मनीष भारद्वाज आपस मे अच्छे दोस्त थे। इसने मनीष भारद्वाज (मृतक) से करीब 20 लाख रुपए उधार लिए हुए थे और मनीष भारद्वाज इससे रुपए मांगकर परेशान कर रहा था । तो इसने मौका पाकर उसकी हत्या कर दी। ये दोनों अन्य राज्यों से फर्जी तरीके एनओसी  लाकर गुरुग्राम में हथियार लाईसेन्स बनवाने का काम करते थे । इस केस में ये दोनों जेल भी गए थे। पुलिस टीम द्वारा ’आरोपी के कब्जा से वारदात में प्रयोग की गई 01 रिवॉल्वर, 02 जिन्दा कारतूस व 01 खाली खोल बरामद’ किए है। आरोपी को शुक्रवार  को  अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!