गुरूग्राम – आज दिनांक 7 जून 2022 को लेजरवैली ग्राउंड में लगे फेयर मीटर मेले में ऑटों चालको ने अपने ऑटों में फेयर मीटर लगवाएं। इस अवसर पर ऑटों चालको को सम्बोधित करते हुए हरियाणा ऑटों चालक संघ के प्रदेश महामंत्री योगेश शर्मा ने कहा कि जितने भी साथी आज अपने ऑटों में फेयर मीटर लगवाएं आएं है वो सभी बधाई के पात्र है। आने वाली 30 जून तक सभी ऑटों में फेयर मीटर लगवाना अनिवार्य है, उसके बाद प्रशासन द्वारा चालान काटे जाएंगे। योगेश शर्मा ने गुरूग्राम के समस्त ऑटों चालको से आहवान किया कि सभी अपने अपने ऑटों में तय समय में ही मीटर लगवाएं। ताकि किसी भी साथी को कोई असुविधा ना हो।

योगेश शर्मा ने कहा कि यह मेला 30 जून तक लगातार लगा रहेगा। योगेश शर्मा ने जिला उपायुक्त महोदय और जिला आरटीओ रविन्द्र यादव जी का आभार भी प्रकट किया जिन्होने हरियाणा ऑटों चालक संघ की काफी समय से चल रही मांग को पूरा करते हुए गुरूग्राम की जनता को राहत देते हुए ऑटों में फेयर मीटर को अनिवार्य किया है।

इस अवसर पर मीटर लगाने वाली कम्पनियों के प्रतिनिधियों से भी योगेश शर्मा ने हरियाणा ऑटों चालक संघ की ओर से आग्रह किया कि किसी भी ऑटों चालक से लय कीमत से ज्यादा पैसे ना लिए जाएं अन्यथा ऐसा करने वाली कम्पनी के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाने के लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को हरियाणा ऑटों चालक संघ की ओर से शिकायत की जाएगी।

योगेश शर्मा ने कहा कि कुछ कम्पनियों ने पहले ऑटों में मीटर तो लगा दिए है, लेकिन अब उनकी ओर से ऑटों चालको को कोई सुविधा नही दी जा रही है, ऐसी कम्पनियों के खिलाफ शिकायत मिलते ही उचित कार्यवाही के लिए हरियाणा ऑटों चालक संघ सम्बन्धित विभाग को लिखित शिकायत देगा। इस अवसर पर काफी संख्या में ऑटों चालक उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!