सिंधु मुसेवाला : कल खेल में हम हो ना हो , गर्दिश मे तारे रंहेगे सदा

सिंधु मुसेवाला की हुई निर्मम हत्या पर “तवित्री” फ़िल्म की टीम ने एक दिन की शूटिंग ना करने का लिया फैंसला ।

पंचकूला — कलाकार की प्रतिभा तब तक लोकप्रिय नही हो सकती जब तक उसे जनता का प्यार ना मिले। यह बात अदाकारा व निदेशिका मनी बोपाराय ने गत दिवस हुई हर दिल अजीज सिंधु मुसेवाला की निर्मम हत्या पर शोक व्यक्त करते हुए कही ।
उन्होंने कहा कि उनकी आने वाली पंजाबी फिल्म ” तवित्री ” की स्टार कास्ट व पूरी टीम ने सिंधु मुसेवाला की निर्मम हत्या पर 1 दिन शूटिंग केंसल कर श्रद्धांजलि देने का निर्णय लिया है ।

फ़िल्म के निदेशक टाइगर सिंह व विक्टर योगराज सिंह ने सिंधु मुसेवाला की निर्मम हत्या पर शोक जताते हुए कहा कि कलाकारों पर इस प्रकार से कायरता पूर्ण हमले करना कोई शाबासी नही है । कलाकार को अपनी प्रतिभा जनता के सामने दिखा उनका दिल जितना बहुत मेहनत का कार्य है । बिना जनता के प्यार कोई भी कलाकार स्टार नही बन सकता ।

एक्टर व निदेशक टाइगर सिंह ने कहा कि सिंधु मुसेवाला एक बेहतरीन गायक होने के साथ साथ अच्छे इंसान भी थे । उन्होंने अपनी इस छोटी सी उम्र में गायिकी के माध्यम से हर देश विदेश में बसे पंजाबियों के दिलो की धड़कन बन अपना मुकाम हासिल किया था । और जिस प्रकार से उनकी निर्मम हत्या की गई यह बहुत ही दुखदाई बात है ।

पंजाबी फिल्म ” तवित्री ” की लेखिका गुरमीत कोर ने सिंधु मुसेवाला की निर्मम हत्या पर गहरा शौक व्यक्त करते हुए कहा कि कलाकार हमेशा लोगो के मनोरंजन के लिये ओर अपनी प्रतिभा से समाज में चल रही गतिविधियों को चलचित्र व गायिकी के माध्यम से दर्शा उन्हें सन्देश देने का कार्य करता है । जिस प्रकार से पहले भी भिन्न भिन्न क्षेत्र में कलाकारों की पहले भी निर्मम हत्या की जा चुकी है ।

सिंधु मुसेवाला की निर्मम हत्या पर फ़िल्म जगत से जुड़े गुरशनदीप सिंह ग्रेवाल ,गुरीकबाल संघरेड़ा , दविन्द्र सिंह रायकोट आदि ” तवित्री ” फ़िल्म से जुड़ी पूरी स्टारकास्ट ने दुख व्यक्त करते हुए परमपिता परमात्मा को उन्हें अपने चरणों मे स्थान देने की प्रार्थना की

You May Have Missed

error: Content is protected !!