-गुरुग्राम कोर्ट के सामने पार्किंग में रविवार शाम 5 बजे से होगी मुख्यमंत्री की रैली

गुरुग्राम। गुरुग्राम में रविवार 29 मई 2022 को होने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल की हरियाणा प्रगति रैली में पहुंचने के लिए गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने शनिवार को चकरपुर में लोगों के बीच जाकर उन्हें अधिक से अधिक संख्या में रैली में पहुंचने का न्यौता दिया।

उन्होंने लोगों से अपील की कि इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर नया रिकॉर्ड गुरुग्राम में बनाएं। यह सिर्फ एक राजनीतिक रैली ना होकर गुरुग्राम के विकास की नई योजनाओं, परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास की रैली है। गुरुग्राम में नए विकास की योजनाओं के रूप में मुख्यमंत्री मनोहर लाल सौगात देंगे। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि हमें खुद तो रैली में पहुंचना ही है, साथ में अपने आसपास के लोगों को, जान-पहचान वालों को भी रैली में लेकर पहुंचना है।

गुरुग्राम जिला में रहने वाले हर व्यक्ति के लिए इस रैली में मुख्यमंत्री कोई ना कोई घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा कि अब से पहले भी गुरुग्राम के विकास पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पूरा फोकस रहा है और भविष्य में भी वे यहां विकास की गति को प्रगति देंगे।

बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल यादव सरपंच, सरस्वती मंडल अध्यक्ष अभिषेक गुलाटी, स्वाति टंडन, वंदना जोशी, भावना, सिद्धार्थ सिद्धू, कर्मवीर, मोहित, विजय गुप्ता, सुनील शर्मा, जेके शर्मा, रत्नेश यादव, सुशील यादव, महेश चेयरमैन, जगदीश टंडन, जितेंद्र शर्मा, वेद, सुरेंद्र, सुशील मुरारी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!