भाजपा खट्टर सरकार भ्रष्टाचार करने व भ्रष्टाचार के सबूत मिटाने में एक्सपर्ट है।भाजपा सांसद अरविंद शर्मा

28 मई 2022 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने एक बयान में कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के जातिवादी होने व भ्रष्टाचारियों को सरंक्षण देने के कांग्रेस द्वारा लगाये जा रहे आरोपों की पुष्टि अब तो रोहतक से भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने बकायदा प्रैसवार्ता करके कर दी है।

विद्रोही ने कहा कि वे तो विगत 6 सालों से बार-बार मीडिया बयान जारी करके कहते आ रहे है कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर घोर जातिववादी है। वे विकास कार्य व सत्ता की मलाई बाटने के फैसले जातिवादी व द्वेष भावना से करते है। गुरूवार को रोहतक में प्रैसवार्ता करके भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने खुलेआम कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर ना केवल जातिवादी है अपितु अपनी बिरादरी से इतर अन्य लोकप्रिय पार्टी नेताओं से द्वेष भी रखते है। अरविंद शर्मा यही नही रूके, उन्होंने कहा कि भाजपा खट्टर सरकार भ्रष्टाचार करने व भ्रष्टाचार के सबूत मिटाने में एक्सपर्ट है।

विद्रोही ने कहा कि वे तो पहले ही दिन से सार्वजनिक रूप कहते आ रहे है कि हरियाणा भाजपा सरकार बेशक जनता के वोट से बनी लोकतांत्रिक सरकार है, पर धरातल की राजनीतिक वास्तविकता यही है कि यह सरकार केवल तीन जतियों के चंद संघीयों की सरकार है और सरकार सारी मलाई तीन जातियों के चंद संघीयों को चटा रही है व अन्य सभी भाजपा नेताओं के प्रति भी यह सरकार द्वेषपूर्ण व्यवहार रखकर उन्हे सत्ता दुरूपयोग से ठिकाने लगाने की तिकडमे भिड़ाती रहती है। वहीं भाजपा खट्टर सरकार में पर्दे के पीछे से भ्रष्टाचार चरम है। सरकार की सभी महत्वपूर्ण नियुक्तियां, ट्रांसफर व पोस्टिंग में भारी लेन-देन हो रही है जिसके चलते ना केवल अफसरशाही बेलगाम है अपितु जमकर मोटी चांदी भी कूट रही है। 

विद्रोही ने कहा कि दबी जबान में विकास व राजनीतिक मामले में भेदभावपूर्ण, द्वेषपूर्ण इस रवैये की बात भाजपा के गुरूग्राम सांसद व केन्द्रीय राज्यमंत्री राव इन्द्रजीत सिंह भी विगत सात सालों सेे सार्वजनिक रूप से कहते आ रहे है। भाजपा खट्टर सरकार विकास मामलों में दक्षिणी हरियाणा अहीरवाल के साथ कितना भेदभावपूर्ण सौतेला व्यवहार हो रहा है, इसे अहीरवाल की विकास परियोजनाओं की निर्माण गति को देखकर कोई भी देख व महसूस कर सकता है। भाजपा राज में महत्वपूर्ण पोस्टिंग काले धन पर किस तरह बिकती है, यह कई बार सामने आ चुका है। वहीं नौकरियों के लिए प्रदेश में यही कहावत प्रचलित हो रही है कि पर्चा छोडो कोरा, नोटों का भरकर दो बोरा तभी नौकरी लगेगा तुम्हारा छोरा-छोरी। विद्रोही ने हरियाणा के लोगों से आग्रह किया कि वे गंभीरता से विचारेे भावनात्क रूप से गुमराह होकर कब तक वे खट्टर के नेतृत्व मं चल रही जातिवादी, साम्प्रदायिक, भ्रष्ट व भेदभावपूर्ण सौतेला व्यवहार करने वाली सरकार को बर्दाश्त करके अपने पैरों पर कुल्हाडी मारते रहेंगे।

error: Content is protected !!