बेरोजगारी महंगाई और भ्रष्टाचार से त्रस्त जनता की अब आप पार्टी आस: जोजो

कुरूक्षेत्र रैली का इतना डर है कि दूसरी पार्टियां भी रैलियां कर रही है: मटरू

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । आम आदमी पार्टी कुरुक्षेत्र में आगामी 29 मई को एक बड़ी रैली करने जा रही है। जिसमें आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खास तौर पर शामिल होंगे। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के तमाम बड़े नेता इस रैली में शिरकत करेंगे । इस रैली को आम आदमी पार्टी की ओर से हरियाणा में चुनावी बिगुल की शुरुआत कहा जा रहा है.

एक प्रैस विज्ञप्ति के माध्यम से दोनो उपरोक्त आम आदमी पार्टी के नेता ने बताया कि 29 मई को होने वाली रैली में प्रदेश के कोने-कोने से लाखों लोग पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों में इस रैली को लेकर इतना डर है कि दूसरी पार्टियां भी रैलियां करने जा रही है। लेकिन कोई पार्टी सिरसा में अपनी रैली कर रही है । कोई फतेहाबाद में या कोई टोहाना में कुरुक्षेत्र के आसपास रैली करने की हिम्मत कोई पार्टी नहीं दिखा रही। क्योंकि आम आदमी पार्टी की रैली इतनी बड़ी जा रही है की दूसरी पार्टियां कुरुक्षेत्र के आसपास अपनी रैली करने से डर रही है.

मटरू व जोजो बोले- अब ‘आप’ को बेहतर विकल्प के तौर पर देख रहे प्रदेश के लोग

आम आदमी पार्टी बेहतर विकल्प:

मटरू व जोजो ने कहा कि पंजाब की जीत को घर छोड़ दें तब भी आम आदमी पार्टी लगातार मजबूती की ओर बढ़ रही है। क्योंकि यह मजबूती पंजाब में जीत तक सीमित नहीं है। बल्कि हरियाणा समेत तमाम राज्यों के लोग अब यह जान चुके हैं की पहले की राजनीतिक पार्टियां चाहे वह कांग्रेस हो या बीजेपी सभी ने देश को लूटा है। हर जगह भ्रष्टाचार और बेरोजगारी बढ़ी है. इसलिए लोग अब आम आदमी पार्टी को ही बेहतर विकल्प के तौर पर देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब तीन लाख करोड़ के कर्ज के तले दबा है इसके बावजूद आम आदमी पार्टी की सरकार अपने वादे पूरे करने में जुटी हुई है। हरियाणा का भी यही हाल है यहां पर अभी तक सरकार बनाने वाली राजनीतिक पार्टियों ने भी हरियाणा को कर्जे में डुबो दिया है । लेकिन अगले चुनाव में हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और न केवल हरियाणा को कर्ज से उबारेगी बल्कि अपनी घोषणाओं को भी पूरा करेगी।

कांग्रेस पर साधा निशाना:

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जोजो और मटरू ने कहा कि अब कांग्रेस कोई भी बदलाव कर ले प्रदेश में किसी को भी अध्यक्ष बना लें लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं है क्योंकि भाजपा के साथ-साथ लोग कांग्रेस की सच्चाई भी जान चुके हैं कांग्रेस भ्रष्टाचारियों की पार्टी है। इसीलिए लोग इसे छोड़ छोड़कर दूसरी पार्टियों में शामिल हो रहे हैं।

दोनो नेताओं ने कहा कि लोग यह अच्छी तरह से समझ चुके हैं कि अगर विपक्ष मजबूत होता तो देश में तीन काले कानून लागू नहीं हो पाते और 700 किसानों की जानें नहीं जाती। भाजपा और कांग्रेस की मिली भगत की वजह से इतना बड़ा आंदोलन हुआ कितने लोगों की जानें गई और हरियाणा को बार-बार जलाया गया। न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे देश में बेरोजगारी महंगाई और भ्रष्टाचार लगातार बढ़ रहे हैं लोग इन पार्टियों से अब बुरी तरह से त्रस्त हो चुकी है और इसीलिए लोग अब आम आदमी पार्टी की तरफ उम्मीद से देख रहे हैं आम आदमी पार्टी लोगों की उम्मीदों पर जरूर खरा उतरेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!