भारत सारथी
बावल । हरियाणा के जिला रेवाड़ी के कस्बा बावल में बदमाशों ने मंगलवार की शाम टाइल एंड सेनेटरी शोरूम के संचालक से 50 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी और मना करने पर फायरिंग कर दी।

वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के सेक्टर-3 निवासी सतीश बतरा ने बावल कस्बा के रेवाड़ी रोड स्थित एक्सीस बैंक के पास पार्वती टाइल्स एंड बतरा सेनेटरी के नाम से शोरूम खोला हुआ है। मंगलवार की शाम एक बाइक पर सवार 3 बदमाश उनके शोरूम पर पहुंचे। उस वक्त शोरूम पर सतीश बतरा का बेटा राहुल बतरा बैठा हुआ था। कुछ देर बदमाशों ने राहुल से बाद की और फिर सीधे 50 करोड़ रुपये की फिरौती की डिमांड की।

इस बीच राहुल बतरा ने बदमाशों को पैसे देने से मना कर दिया। बदमाश खुद को एक नामी गैंग के बदमाश अनिल खेड़ा और संदीप खेड़ा के बंद बता रहे थे। फिरौती की रकम देने से मना करने पर बाहर निकले बदमाशों ने शोरूम पर फायरिंग कर दी। एक गोली शोरूम के बाहर लगे शीशे पर लगी, जिससे शीशा चकनाचूर हो गया। वारदात के बाद बदमाश सरेआम हथियार लहराते हुए फरार हो गए। राहुल बतरा ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बावल थाना प्रभारी विद्या सागर ने शोरूम व आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए है। थाना प्रभारी विद्या सागर ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। अभी फिरौती की रकम क्लीयर नहीं है। हालांकि बदमाशों की धर पकड़ शुरू कर दी गई है।

बता दें कि अनिल खेड़ा और संदीप खेड़ा जिन दो बदमाशों के नाम सामने आए है। दोनों ही पेशेवर बदमाश बताए गए हैं। उन पर पहले भी हत्या का प्रयास और फिरौती जैसे संगीन मामले दर्ज है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। इधर दिन दहाड़े बावल कस्बा में हुई इस वारदात के बाद से व्यापारियों में खौफ पैदा हो गया है।

एसपी ने घटनास्थल का लिया जायजा

बावल में व्यापारी के साथ घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी राजेश कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया। इस दौरान पीड़ित व्यापारी को जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया।

अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। फिरौती की रकम क्लीयर नहीं है। हालांकि बदमाशों की धर पकड़ शुरू कर दी गई है। – विद्या सागर, थाना प्रभारी, बावल।

error: Content is protected !!