आने वाले दिनों में और मजबूत होगा संगठन, बीजेपी-जेजेपी सरकार को उखाड़ फेंकेगी कांग्रेस – हुड्डा
इतिहास के साथ छेड़छाड़ ना करे सरकार, देश के लिए कुर्बानियां देने वालों का करे सम्मान – हुड्डा
स्व. पूर्णचंद आजाद जी का संपूर्ण जीवन देश व समाज को रहा समर्पित – हुड्डा
पूर्णचंद आजाद जी की प्रतिमा का अनावरण करना मेरे लिए सौभाग्य – हुड्डा
गौड़ ब्राह्मण शिक्षण संस्थान को उसकी जमीन वापिस दे सरकार – हुड्डा

21 मई, रोहतकः कांग्रेस मजबूत थी, है और रहेगी। आने वाले दिनों में कांग्रेस का संगठन और मजबूत बनेगा। पार्टी विपक्ष के तौर पर ज्यादा मुखरता के साथ जनता के मुद्दों को उठाएगी साथ ही हर मोर्चे पर विफल बीजेपी-जेजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी। ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा आज रोहतक में स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय पूर्णचंद आजाद जी की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों की याद में आयोजित किसी भी कार्यक्रम में जाना उनके लिए सौभाग्य और गर्व की बात है। क्योंकि, इन्हीं महान् विभूतियों की कुर्बानियों के चलते देश को आजादी मिल पाई है। इसलिए देश को आगे बढ़ाने के लिए स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों के बताये मार्ग पर चलना होगा।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार को चेतावनी दी कि वो इतिहास के साथ छेड़छाड़ न करे और देश के लिए कुर्बानियां देने वालों का सम्मान करे। उन्होंने कहा कि जो देश या समाज अपने पूर्वजों व उनके योगदान को भूल जाता है, वह तरक्की नहीं कर सकता।

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए हुड्डा ने बताया कि कांग्रेस ने संगठन निर्माण की प्रक्रिया को तेज कर दिया है। 29 मई को फतेहाबाद में होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर है। विपक्ष के तौर पर कांग्रेस अपनी जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा व कर्मठता के साथ निभाएगी। गौड़ ब्राह्मण शिक्षण संस्थान की जमीन को लेकर छिड़े विवाद पर पूछे गए सवाल के जवाब में हुड्डा ने कहा कि शिक्षण संस्थान को जमीन मिलनी चाहिए। सरकार संस्थान को उसकी जमीन वापिस दे।

कार्यक्रम में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ रोहतक से शादी लाल बत्रा, सुभाष बत्रा, विधायक भारत भूषण बतरा, दी शहीदान-ए-वतन यादगार कमेटी के प्रधान मनमोहन आजाद समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

error: Content is protected !!