सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने अपनी ही पार्टी के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को भरी सभा में मूर्ख बता दिया

भाजपा सांसद ने अपने ही पूर्व मंत्री को बताया मूर्ख:रोहतक में ग्रोवर पर भड़के अरविंद शर्मा, बोले- इस मूर्ख के लिए बयान देना सबसे बड़ी भूल

रोहतक । हरियाणा के भाजपा नेता और रोहतक से पार्टी के लोकसभा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने अपनी ही पार्टी के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को भरी सभा में मूर्ख बता दिया। अरविंद शर्मा ने इस बात का खुलासा तो नहीं किया कि वह पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर से किस बात को लेकर नाराज हैं लेकिन उन्होंने भरी सभा में कहा कि मनीष ग्रोवर का पक्ष लेकर उन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल की है।

डॉ. शर्मा रविवार को रोहतक के पहरावर गांव में गौड़ ब्राह्मण शिक्षण संस्था को दी गई जमीन को लेकर आयोजित परशुराम जयंती कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस कार्यक्रम का आयोजन नवीन जयहिंद की ओर से किया गया। कार्यक्रम में मंच से सांसद अरविंद शर्मा ने कहा, ‘मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल, जिसे मैं शायद सुधार भी न पाऊं, थी कि मैंने इस मूर्ख के लिए, इस ग्रोवर के लिए स्टेटमेंट दी थी।’ उन्होंने कई बार कहा कि ये उनकी सबसे बड़ी भूल थी। भाजपा सांसद के इस बयान पर सभा में उपस्थित लोग तालियां बजाते नजर आए।

 सांसद ने ये दिया था बयान

बता दें कि किसान आंदोलन के दौरान 4 नवंबर को किलोई के प्राचीन शिव मंदिर में जुटे भाजपा नेता, जिनमें पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर भी थे को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया था। उस दौरान सांसद अरविंद शर्मा खुल कर उनके समर्थन में आए थे। तब उन्होंने बयान दिया था कि ‘ग्रोवर की तरफ जो आंख उठाएगा उसकी आंख निकाल लेंगे, जो हाथ उठाएगा वह हाथ नहीं रहने देंगे’। अब सांसद रविवार को गांव पहरावर में लोगों के बीच आए तो उन्होंने इस बयान को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल करार दिया।

उमड़ी भीड़

पहरावर गांव में गौड़ ब्राह्मण शिक्षण संस्था को दी गई जमीन को लेकर लड़ाई लड़ रहे नवीन जयहिंद के आह्वान पर रविवार को परशुराम जयंती में भीड़ उमड़ पड़ी। इस कार्यक्रम को लेकर नवीन जयहिंद ने जहां पूरी ताकत झोंक दी, वहीं, शासन-प्रशासन भी अलर्ट है। चूंकि नवीन जयहिंद ने कार्यक्रम में एक ईंट और एक फरसा लेकर पहुंचने का नारा लोगों काे दिया है।

कार्यक्रम में रोहतक भाजपा सांसद अरविंद शर्मा और नारनौंद से जजपा विधायक रामकुमार गौतम भी पहुंचे हैं। विधायक राम कुमार गौतम ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने कहा पंजाब में भगवंत मान का चेहरा दिखाकर सरकार बनाने में कामयाब हो गए। हरियाणा में उनका कुछ नहीं होने वाला। कश्मीरी पंडितों के अत्याचार पर कश्मीर फाइल्स पर अरविंद केजरीवाल के बयान की निंदा भी की और कहा जिस तरह के अत्याचार कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ अगर वह अरविंद केजरीवाल के परिवार के साथ होता तो क्‍या इस तरह मजाक उड़ाते।

विधायक राम कुमार गौतम ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के फरसा मामले की घटना का भी जिक्र किया और कहा कि ब्राह्मण समाज के लोगों को सरकार में जगह नहीं देने का खामियाजा चुनाव में भुगतना पड़ेगा। जयहिन्द ने कहा कि यह भगवान परशुराम जयंती उसी 16 एकड़ जमीन पर मनाई जा रही है। जिस पर सरकार व निगम ने अवैध कब्जा कर रखा है, इसमें चार से पांच एकड़ में भक्तों के बैठने के लिए और बाकी सभी जमीन पे पार्किंग का विशेष प्रबंध कर रखा है। जयहिन्द ने बेरोजगारी को 37वीं बिरादरी बताते हुए कहा कि इसमें सभी 36 बिरादरियों को न्योता है। नवीन जयहिंद ने बताया कि परशुराम जयंती में गो माता के सम्मान में गो माता के लिए अलग से एक स्टेज की व्यवस्था की है। जिस पर सिर्फ गो माता ही विराजमान हैं।

दान में दी गई जमीन वापस नहीं होगी : रमेश हरियाणा

हरियाणा जागृति मंच के अध्यक्ष पंडित रमेश हरियाणा ने बताया कि पहरावर की जमीन को लेकर उन्होंने भी काफी समय पहले मुद्दा उठाया था। लेकिन अब इस जमीन से कब्जा छुड़वाने का सही समय आ गया है। वह खुद 36 बिरादगी के लोगों को पहरावर में परशुराम जयंती समारोह में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि खुली जीप में फरसा के साथ पहरावर जाएंगे।

बीडीपीओ राजपाल चहल को नियुक्त किया ड्यूटी मजिस्ट्रेट

पहरावर गांव में रविवार को परशुराम जयंती पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं। आदेशों किे अनुसार, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी राजपाल चहल को ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है। जिनके साथ पर्याप्त संख्या में पुलिस बल भी तैनात रहेगा। इसमें महिला पुलिसकर्मियों को भी शामिल किया गया है। बता दें, कि पहरावर गांव में जमीन को लेकर पिछले कुछ माह से विवाद चल रहा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!