-जब ब्राह्मण समाज को जमीन दे दी गई तो फिर विवाद कैसा? 

गुड़गांव 20 मई – भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ब्राह्मण समाज के नेता जीएल शर्मा ने कहा है कि रोहतक के पहरावर में ब्राह्मण समाज की जमीन का कोई विवाद ही नहीं है। उन्होंने साफ किया कि जो विवाद था उसे सुलझाया जा चुका है। जमीन ब्राह्मण समाज को मिल चुकी है। जीएल शर्मा ने इस मामले को तूल देने पर आम आदमी पार्टी के नेता रहे नवीन जयहिंद को भी आड़े हाथों लिया। शर्मा ने कहा कि  नवीन जयहिंद अपनी राजनैतिक रोटियां सेकने के लिए ब्राह्मण समाज को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश संयोजक नवीन जयहिंद को घेरते हुए कहा कि नवीन सिर्फ अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं, और वे इसके लिए ब्राह्मण समाज को इस्तेमाल करना चाह रहे हैं।  जीएल शर्मा ने कहा कि ब्राह्मण समाज के लोग समझदार हैं और वे नवीन जयहिंद के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे। ब्राह्मण समाज जागरूक समाज है, उसे सब कुछ पता है कि नवीन केवल राजनीति जमीन तलाशने के लिए हथकंडे अपना रहे हैं। 

जीएल शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी इस मामले में पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर और सांसद अरविंद शर्मा से बात करके स्थिति साफ की है। यह साफ हो चुका है कि यह जमीन ब्राह्मण समाज के पास ही रहेगी। 

जीएल शर्मा ने सवाल किया कि खुद को ब्राह्मण समाज का नेता बता रहे नवीन जयहिंद आज तक कितनी बार भगवान परशुराम को लेकर कार्यक्रम किए हैं? वे इतने दिनों आम आदमी पार्टी में रहे तब तो उन्हें ब्राह्मणों की याद नहीं आई, अब राजनीति में असफलताओं के चलते ब्राह्मणों के कंधे पर हाथ रखकर राजनैतिक रोटियां तोड़ना आसान नहीं होगा। शर्मा ने कहा कि आज भी नवीन गुरुग्राम में आए थे, लेकिन ब्राह्मण समाज का कोई भी नेता या पदाधिकारी उनसे मिलने नहीं गया। इससे साफ है कि ब्राह्मण समाज ऐसे नेताओं से पूरी तरह से सतर्क है।

error: Content is protected !!