एजी पेरारिवलन को अदालत द्वारा रिहा करने पर कैप्टन अजय की प्रतिक्रिया.
मोदी सरकार ने ऐसे हालात पैदा किए कि अदालत को यह निर्णय देना पड़ा.
राजीव गांधी जी केवल कांग्रेसी नेता नही, बल्कि हमारे देश के प्रधानमंत्री थे

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की हत्या मामले में दोषी एजी पेरारिवलन को अदालत द्वारा रिहा करने के आदेश पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ओबीसी सैल के राष्ट्रीय चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा नरेंद्र मोदी सरकार ने ऐसे हालात पैदा किए कि अदालत को यह निर्णय देना पड़ा। सरकार की तरफ से मामले की पैरवी ठीक ढंग से नही की गई। यह खुलेआम आंतकवाद को बढावा देना है, आतंकवाद को लेकर सरकार का यह रवैया निंदनीय है। उन्होंने कहा राजीव गांधी  केवल कांग्रेसी नेता नही थे बल्कि हमारे देश के प्रधानमंत्री थे, जिन्होंने देश के लिए कुर्बानी दी।

पंचायत चुनाव में ओबीसी को आरक्षण देना चाहिए
उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार का रुख निंदनीय है। इससे करोड़ों भारतीय नागरिकों की भावना आहत हुई है, क्योंकि न्यायालय ने राजीव गांधी के एक हत्यारे को रिहा कर दिया है। जिस आधार पर अदालत ने राजीव गांधी जी के हत्यारे को रिहा किया है उस आधार पर तो हजारों कैदियों को छोड़ दिया जाना चाहिए और देश में आजीवन कारावास के लाखों कैदी हैं, उनको भी छोड़ दिया जाना चाहिए। इसकी मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। कैप्टन अजय सिंह यादव गुरूवार को अपने कार्यालय झाडसा में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा हरियाणा सरकार ओबीसी के आरक्षण के पीछे पडी हुई है। माननीय सुप्रीम कोर्ट के मध्यप्रदेश वाले निर्णय के आधार पर हरियाणा में निकाय चुनाव में से ओबीसी का आरक्षण हटाया गया है, जबकि सुप्रीम कोर्ट का मध्यप्रदेश चुनावों में ओबीसी को आरक्षण देने का निर्णय आ चुका है तो फिर हरियाणा सरकार को भी चुनाव में ओबीसी को आरक्षण देना चाहिए।

गुरूग्राम का मारूति प्लांट भी यहीं पर रहना चाहिए
उन्होंने कहा वहीं प्रदेश में बिजली के कटों पर तो सरकार का ध्यान नही है, पूरे प्रदेश में बिजली के कट लग रहे हैं । इतनी गर्मी के मौसम में लोगों का जीना दुर्भर हो रहा है। वहीं पानी की भी भारी किल्लत हो रही है लोगों को पानी के टैंकर खरीदने पड रहे हैं। डीएलएफ निवासी जगमोहन यादव ने बताया कि लोगों को 2500 रूपये तक पानी के टैंकर खरीदने पड रहे हैं। कैप्टन अजय सिंह ने कहा पिछले काफी दिनों से बिजली के कट लग रहे हैं , उसके बावजूद भी सरकार ने कोई समाधान नही किया है।

कैप्टन अजय सिंह ने कहा मारूति का प्लांट लगाना कांग्रेस पार्टी का ड्रीम प्रोजेक्ट था और हमें खुशी है कि कांग्रेस पार्टी का ड्रीम प्रोजेक्ट ओर भी बढ रहा है। खरखौदा में प्लांट लगने से स्थानीय लोगों को रोजगार भी मिलेगा। मेरी सरकार से अपील है कि सरकार यह सुनिश्त करे कि गुरूग्राम का प्लांट भी यहीं पर रहना चाहिए ये न हो कि गुरूग्राम के प्लाटं को यहां से बंद कर दिया जाए।

इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस व्यापार सैल के प्रदेश चेयरमैन पंकज डावर, ओबीसी सैल के राष्ट्रीय महासचिव राहुल यादव, जगमोहन सरपंच सिकंदरपुर, ओबीसी सैल के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी लाल सिंह यादव, ओबीसी सैल के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश यादव, गुडगांव उद्दोग एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण यादव, मीनु शर्मा राजेंद्रा पार्क इत्यादि मौजूद रहे। 

error: Content is protected !!