यमुनानगर – यमुनानगर से बड़ी खबर आ रही है। यहां बुड़िया थाना के नजदीक यमुना नहर में 5-6 युवक बह गए हैं। सभी जगाधरी के बताए जा रहे हैं। इनमें से पांच के नाम सुलेमान, अलाउद्दीन, सनी, निखिल और साहिल बताए जा रहे हैं। पुलिस और गोताखोरों ने बचाव अभियान शुरू कर दिया है। डीएसपी सुभाषचंद मौके पर पहुंचे गए। प्रशासनिक अधिकारी मामले को लेकर कुछ भी क्लीयर नहीं कर रहे हैं।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यमुनानगर में रविवार को 8-10 युवक नहाने के लिए बुड़िया थाना के पास यमुना नहर पर रुके थे। इन युवकों की एक दूसरे गैंग के साथ पुरानी रंजिश चली आ रही है। इस बीच दूसरे पक्ष के युवकों को पता चला तो 20-25 मोटरसाइकिल पर सवार होकर युवक मौके पर पहुंच गए। दोनों गैंग आमने सामने आए तो आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए।

यमुना किनारे मौजूद पुलिस और आसपास के युवा।
बताया गया है कि नहाने आए युवकों में से कुछ ने डर के मारे यमुना नहर में छलांग लगा दी। इनमें से चार युवक तो किसी तरह जान बचाकर नहर के दूसरे छोर पर पहुंच गए लेकिन पांच-छह युवक पानी के तेज बहाव में बह गए। युवकों के डूबने की जानकारी मिलते ही बुड़िया थाने के SHO लज्जाराम और डीएसपी सुभाषचंद मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू शुरू करवाया।

error: Content is protected !!