चरखी दादरी जयवीर फोगाट

14 मई,बीते काफी समय से भर्ती प्रक्रिया नहीं होने के कारण युवाओं में रोष बना हुआ है। उसी के चलते उन्होंने शनिवार को बाढड़ा मंडी में एकत्रित होकर नारेबाजी कर रोष जताया। उसके बाद उन्होंने बाढड़ा रोष प्रदर्शन कर एसडीएम संजय सिंह को प्रदेश के मुख्यमंत्री व देश के प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर शीघ्र भर्ती प्रक्रिया शुरु करने की मांग की।

अनाज मंडी में एकत्रित हुए युवाओं ने कहा कि पिछले लगभग दो साल से सेना की भर्ती नहीं निकाली गई है। जिस कारण बड़ी संख्या में युवा उम्र ओवरेज होने का कारण उनका सेना में भर्ती होने का सपना टूट चुका है। जिससे युवा काफी सदमें हैं। युवा सेना में भर्ती होने का सपना संजोकर कोचिंग सैंटरों कड़ी मेहनत से पढ़ाई कर व खेल मैदानों में अभ्यास कर पसीना बहा रहे थे। लेकिन लंबे समय से भर्ती प्रक्रिया नहीं होने के कारण उन्हें बड़ा आघात लगा है। इस कारण युवा मानसिक रूप से परेशान हो रहे हैं। युवाओं ने कहा कि लंबे समय से भर्ती प्रक्रिया नहीं किए जाने के कारण युवाओं की उम्र ओवरेज होने से बड़ी संख्या में युवा बेरोजगारी का सामना कर रहे हैं। 

उन्होने ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि सरकार को इस पर संज्ञान लेकर शीघ्र फौज, पुलिस व दूसरी नौकरियों की भर्ती पक्रिया शुरु करें। इस अवसर पर संदीप सांगवान, आनंद वालिया, विनोद कुमार, देवराज, दीपक, विक्रम, जितेंद्र, नवीन सुनील, राहुल, सोनू आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!