: छोटे बाईपास पर इक्_ा होकर की सरकार के खिलाफ नारेबाजी
: सरकार से की सेना की भर्ती जल्द से जल्द शुरू करने की मांग

झज्जर,13 मई (सोनू धनखड) – बेरोजगारी व बढ़ती महंगाई को लेकर शुक्रवार को यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने झज्जर में प्रदर्शन कर सरकार का पुतला फूंका। दरअसल यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिव्याशु बुद्धिराजा जिले के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने आए थे। यहां उन्होंने संगठन के विस्तार व पार्टी संगठन की मजबूती को लेकर कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श करना था।
लेकिन यहां पहुंचते ही उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और बाद में कार्यकर्ताओं के साथ डाईवर्सन मार्ग पर सरकार का पुतला फूंका।

इस दौरान पूर्व मंत्री व कांग्रेस की झज्जर की विधायक गीता भुक्कल भी विशेष रूप से मौजूद रही। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हरियाणा में बढ़ रहीं बेरोजगारी व महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं का कहना था कि भर्ती न खुलने की वजह से युवा वर्ग उम्रदराज हो रहा है ओर गलत रास्ते की ओर भटक रहा है। इसलिए सरकार को जल्द से जल्द भर्ती शुरू करनी चाहिए। सेना की भर्ती न खुलने की वजह से उन्होंने केन्द्र सरकार को भी जिम्मेवार ठहराया।

बाद में मीडिया के रूबरू हुए प्रदेशाध्यक्ष बुद्धिराजा ने कहा कि वह आज यहां जिला युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए आए थे। संगठन की मजबूती को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की गई है। उन्होंने जल्द ही अगले डेढ़ माह में हरियाणाभर में ब्लॉक लेवल पर युवा कांग्रेस का संगठन खड़ा करने की बात कही। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास है कि संगठन में उस युवा को जोड़ा जाए जोकि गांव के अंतिम छोर पर है और जिसका किसी भी पार्टी से कोई सम्बन्ध नहीं है। इस दौरान प्रदेश की पूर्व मंत्री व झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि आर्मी की भर्ती न खुलने पर युवा हताश और निराश है। राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भी संसद में इस बारे में अपना सवाल लगाया है। जिस पर चर्चा भी हुई है।

इस मौके पर जोन प्रभारी कृष्ण राव, जिला प्रभारी दुष्यंत यादव, प्रदेश सचिव दीपक देशवाल, युवा कांग्रेस प्रवक्ता अमन वशिष्ट, जिला अध्यक्ष कुलबीर अहलावत, कांग्रेस सेवादल जिला अध्यक्ष संजय यादव,जिला उपाध्यक्ष राहुल बिरोहड़,जिला महासचिव अंकुश दुहन,जिला महासचिव चिराग लोहचब, झज्जर से अध्यक्ष राम अवतार गहलावत (दीपक), बादली अध्यक्ष सुखी पुनिया, व अन्य युवा साथी मौजुद रहे।