अनेक लोगों के पार्टी में शामिल होने की संभावना

गुरुग्राम। आम आदमी पार्टी का एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन शनिवार 14 मई को सेक्टर 17 के ब्लिस प्रीमियर बैंक्वेट में आयोजित किया जाएगा। पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सुशाील गुप्ता इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि होंगे। इस कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान वे लोगों को आम आदमी पार्टी में शामिल कराएंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन में आप के हरियाणा सह प्रभारी महेन्द्र चौधरी एवं पूर्व सांसद अशोक तंवर भी शामिल होंगे।

आम आदमी पार्टी नेता एवं पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि इस कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद सुशील गुप्ता 29 मई को कुरुक्षेत्र में होने वाली ‘‘अब बदलेगा हरियाणा’’ महारैली के बारे में भी कार्यकर्ताओं को जानकारी देंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से गुरुग्राम के अलावा आस-पास के क्षेत्रों के काफी लोग पार्टी से जुड़ने के लिए उनसे संपर्क कर रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुशील गुप्ता ऐसे लोगों को आम आदमी पार्टी में शामिल कराने की प्रक्रिया पूरा कराएंगे।

पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि हरियाणा के लोग आम आदमी पार्टी की ओर उम्मीद की निगाहों से देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी ने गुरुग्राम नगर निगम के चुनावों की तैयारी के मद्देनज़र लोगों से संपर्क करना शुरु कर रखा है। इसी संपर्क अभियान के दौरान पता चलता है कि जन समान्य आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा दिल्ली में किये गये जन कल्याण के कार्यों और उपलब्ध कराई गई सुविधाओं से बेहद प्रभावित हैं।

श्री अग्रवाल ने बताया कि शनिवार को होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियों में पार्टी के दक्षिण जोन अध्यक्ष बीर सिंह उर्फ बीरू सरपंच, जिला अध्यक्ष मुकेश डागर, विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष महाबीर वर्मा, राजबाला शर्मा, शशीपाल यादव व दिनेश अग्रवाल जुटे हुए हैं।

पूर्व विधायक का कहना है कि गुरुग्राम नगर निगम चुनावों की तैयारियों और जन संपर्क के लिए आम आदमी पार्टी ने निगम के सभी 35 वार्डों के लिए एक वार्ड प्रभारी व पांच सदस्यों की टीमों का गठन किया है। जरुरत अनुसार इन टीमों की सदस्य संख्या का विस्तार कर लिया जाएगा।

error: Content is protected !!