बुध को शादी और सोमवार को मौका देख युवती पर पेट्रोल डाल लगाई आग

यह दिल दहला देने वाली घटना पटौदी क्षेत्र के गांव पहचाना की.
गंभीर रूप से झुलसी युवती को नटौदी से सफदरजंग किया रेफर.
आरोपी युवक के खिलाफ फर्रूनगर थाना में मामला किया गया दर्ज.
आरोपी युवक की पहचान जयपाल पुत्र ओम प्रकाश निवासी मेहचाना

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।
 एक सनकी युवक में मौका लगते ही अपने ही गांव की युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। यह घटना सोमवार अल सुबह की बताई गई है । आरोपानुसार जान से मारने की नीयत से युवती पर पेट्रोल डाल आग लगाने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।  इस संदर्भ में पीड़िता और बुरी तरह से झुलसी युवती के पिता की शिकायत पर फरर्रूनगर थाना में मामला दर्ज किया गया है। युवती की हालत बेहद गंभीर और चिंताजनक बताई गई है।

गौरतलब है कि युवती का विवाह 11 मई को होना निश्चित किया गया था और गांव के ही सनकी युवक के द्वारा 9 मई सोमवार को इस दिल दहला देने वाली घटना को बेरहमी के साथ में अंजाम दिया गया। पटौदी क्षेत्र के गांव महचाना के निवासी अशोक पुत्र मेहरलाल के द्वारा फर्रूनगर थाना में दी गई शिकायत में कहा गया है कि वह मेहनत मजदूरी करता है तथा उसके पास 3 बच्चे हैं । जिनमें दो लड़कियां और एक पुत्र है । पुलिस में दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक पिता अशोक के द्वारा बताया गया है कि सबसे बड़ी 24 वर्षीय पुत्री जिसका की विवाह 11 मई बुधवार को निश्चित हो चुका है, उसको गांव का ही रहने वाला लड़का जयपाल उर्फ बिल्लू पुत्र ओमप्रकाश अपनी छत पर खड़े होकर अश्लील इशारे बाजी करता था। आरोपी की इस हरकत के विषय में लड़की के द्वारा उसके पिता को जानकारी दी गई । इसके बाद संडे रात को अशोक और उसकी पुत्री छत पर ही बने हुए कमरे में सोए हुए थे।

इसके बाद सोमवार को पिता सुबह नित्य प्रति की तरह अपने प्लाट में पालतू मवेशियों को चारा डालने के लिए चला गया । कुछ समय के बाद ही पिता को जानकारी मिली की उसकी सबसे बड़ी लड़की जिसकी की शादी तय की गई है, उसको जान से मारने की नियत से पेट्रोल डालकर जयपाल उर्फ बिल्लू पुत्र ओमप्रकाश ने आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस में दी गई शिकायत मैं पिता अशोक के द्वारा बताया गया है कि उसने अपनी पुत्री के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने के मामले की पूरी तरह से तसल्ली कर ली है । जिसमें यह बात सामने आई है कि पेट्रोल डालकर आग गांव के ही जयपाल उर्फ बिल्लू पुत्र ओमप्रकाश के द्वारा लगाई गई है । इसके बाद बुरी तरह से झुलसी अपनी पुत्री को पटौदी के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। पटोदी अस्पताल से ही फर्यनगर थाना पुलिस को भी सूचना प्राप्त हुई की जली हुई अवस्था में एक पीड़ित युवती अस्पताल में एडमिट है। बुरी तरह से झुलसी युवती की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पीड़िता को दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । डॉक्टरी रिपोर्ट के मुताबिक और पेट्रोल डालने के बाद आग लगने के कारण युवति लगभग 40 प्रतिशत तक बुरी तरह से झुलस चुकी है । फर्रूखनगर थाना पुलिस ने पीड़ित युवती के पिता अशोक पुत्र मेहर लाल के द्वारा दी गई शिकायत ,डॉ रिपोर्ट एमएलआर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ कर दी है।

Previous post

संगठनात्मक चुनाव को लेकर कांग्रेस के डीआरओ ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

Next post

गुरूग्राम में मंगलवार 10 मई को होगी खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 की प्रमोशन सेरेमनी, उपायुक्त के मार्गदर्शन में सभी तैयारियां पूरी

You May Have Missed

error: Content is protected !!