सोमवार 09/05/2022  सुबह 11:00 बजे इस्लामपुर गांव में 12 गांव की पंचायत होगी

गुरुग्राम: नाहर सिंह इस्लामपुर ने बताया की सुभाष चौक, इस्लामपुर में धरना प्रदर्शन प्राइवेट बिल्डर को फायदा पहुंचाने के लिए एचएसवीपी के भ्रष्ट अधिकारियों द्वारा की गई नाजायज तोड़फोड़ के खिलाफ  धरना प्रदर्शन प्रारंभ हो चुका है। जिसमें लगभग 30 दुकानें हाईवे से जुड़ी हुई थी, बताया जा रहा है कि यह दुकाने तकरीबन 30 साल से पहले की है और यह हमारे गांव की जमीन थी। इन दुकानों को तोड़ने में जे. ई. आरिफ खान का हाथ है। जो कि प्राइवेट बिल्डर को फायदा पहुंचाने के लिए रुपयों की सांठगांठ कर यह दुकान है बिना किसी बड़े अधिकारी के परमिशन से पहले ही तोड़ दी गई। इसका मामला हाईकोर्ट चंडीगढ़ में पहले ही चल रहा है जिसमें huda (हरियाणा अर्बन डिपार्टमेंट अथॉरिटी) एक्स पार्टी रहा।

यह दुकाने तकरीबन 1 महीने पहले तोड़ी गई। अब वहां पर नगर निगम की गाड़ियां शनिवार की रात्रि को भेजकर मलवा उठाने के नाम पर चोरी छुपे दुकानों का मटेरियल (मलवा) ले जा रहे थे, तभी गांव के लोगों ने दो जेसीबी चार ट्रकों सहित सब को रोक लिया। और प्रशासन को जानकारी दी। इन सब बातों को लेकर आज धरने पर बैठक में पंचायत की बात रखी गई। जो कि सोमवार कि सुबह 11:00 बजे इस्लामपुर गांव में 12 गांव की पंचायत होगी, जिसमें बादशाहपुर विधानसभा विधायक राकेश दौलताबाद मौजूद रहेंगे। और सभी पत्रकार छायाकार बंधुओं भी उपस्थित की अपील करते हैं। जिसमें हम आगे की रणनीति तैयार करेंगे और गलत तरीके से तोड़ी गई दुकानों का पर्दाफाश करेंगे।

बताया जा रहा है कि जे. ई आरिफ खान को गुड़गांव से ट्रांसफर कर दिया गया है और वह अभी छुट्टी पर चल रहे हैं। जिससे के आरिफ खान को किसी के सामने ना आए जिससे इस सच्चाई का पता ना चल पाए। फिर भी गांव वासियों का प्रशासन से निवेदन किया  है कि सच्चाई कितनी है। क्योंकि एसडीओ ने हाथ खड़े कर दिए। इन्हीं सब बातों को लेकर आज धरना प्रदर्शन पर मीटिंग हुई। उस मीटिंग में चौधरी महा सिंह, प्रकाश रोहतास रणवीर रणधीर रणधीर फतेह सिंह बिंदर, टोनी, समय सिंह, अमर सिंह, नितिन सिंह, ताराचंद, गोविंद , हरभजन, नाहर सिंह,  मनजीत, मनीष, बलवीर, जय सिंह, नंबरदार रामकुमार, नंबरदार राकेश धरना स्थल पर आदि लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!