सांसद बोले, भगवान परशुराम का जन्म अन्याय, अधर्म व पाप के विनाश के लिए हुआ
गुरुग्राम में हेलीमंडी सहित कई स्थानों पर मनाई गई परशुराम जयंती, सांसद ने की शिरकत
सांसद अरविंद शर्मा का किया गया जोरदार स्वागत, सांसद ने लोगों से किया आह्वान भाईचारे को करें मजबूत

हेलीमंडी (गुरुग्राम), 8 मई। सांसद डॉक्टर अरविंद शर्मा ने लोगों से आह्वान किया कि समाज व भाईचारे को मजबूत करें और सुख-दुख मंे एक दूसरे का सहयोग करें। सांसद ने कहा कि भाईचारे से बड़ा कुछ नहीं है। साथ ही भाईचारा मजबूत होगा तो समाज अपने आप तरक्की करेगा। सांसद अरविंद शर्मा गुरुग्राम ज़िला के हेलीमंडी क़स्बा में भगवान परशुराम जयंती कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज भागदौड भरी जिंदगी में समाज के विकास के लिए भी समय निकालें।

हर वायदे पूरा करेगी सरकारः डॉ अरविंद शर्मा

सांसद डा अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व देश और प्रदेश की सरकार हर वर्ग का भला करने की दिशा में अग्रसर हैं। सरकार की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है, सरकार ने जनता से जो वायदा किए है उसे पूरा किया जा रहा है। सांसद ने कहा कि जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना ही सरकार की सर्वाेच्च प्राथमिकता है, ऐसे में गांव की हर जरूरत को चुन -चुन कर पूरा करने का काम किया जा रहा हैं। उनका प्रयास है कि आमजन की समस्या का जल्द समाधान हो, ताकि पीड़ित व्यक्ति को अविलंब राहत दिलाई जा सके। केन्द्र व प्रदेश सरकार की पारदर्शिता नीतियों के चलते आज योग्य युवकों को नौकरी मिल रही है। भाजपा ने सता में आने के बाद भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाकर ईमानदार सरकार की मिशाल पेश की, जिसका अन्य प्रदेश भी अनुसरण कर रहे हैं।

सांसद डॉ. शर्मा ने कहा कि भगवान परशुराम किसी एक समाज के नहीं, बल्कि समाज के सभी वर्गो के लिए पूजनीय हैं और 36 बिरादरी को परशुराम जयंती मनानी चाहिए। उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम महानता और वीरता के प्रतीक हैं और उन्हें न्याय का देवता भी माना गया है। सांसद ने कहा कि भगवान परशुराम का जन्म अन्याय, अधर्म व पाप के विनाश के लिए हुए था और भगवान विष्णु ने उन्हें अपना छठा अवतार भी माना है। कार्यक्रम में पहंुचने पर लोगांे ने सांसद का जोरदार स्वागत किया। भगवान परशुराम जयंती पर निकाली गई शोभा यात्रा में भी सांसद ने शिरक्त की और लोगों को जयंती की शुभकामनाएं दी। सांसद ने कहा कि भगवान परशुराम की सच्चे मन से सेवा व प्रार्थना करने वालो भक्तों को धर्म, ज्ञान, संतान प्राप्ति का फल मिलता है। मान्यताओ के अनुसार सात ऐसे चिरंजीवी देवता है, जोकि युगों युगों से इस पृथ्वी पर मौजूद है और इन्हीं में से एक भगवान विष्णु के छठे अवतार भगवान परशुराम भी है।

भगवान परशुराम सभी के अराध्यः विधायक सत्यप्रकाश जरावता

पटौदी विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने कहा कि भगवान परशुराम हम सभी के अराध्य देव है और समाज के सभी वर्गो को भगवान परशुराम के दिखाएं मार्ग पर चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम का जन्म अन्याय, अधर्म और पाप कर्मो का विनाश करने के लिए हुआ है और वह भगवान विष्णु के छठे अवतार भी माने जाते है।

इस अवसर पर सांसद की पत्नी डॉ रीटा शर्मा, गुलशन जटौली, योगेश कुमार, अनुप शर्मा, डीपी कौशिक, नरेश गौड, रामचंद्र, संत सुरेहती, मनीष शर्मा, मनीषा चौपड़ा, शरदा यादव, कृष्ण रामपुरा, चंचल कौशिक, विक्रम थानेदार, मनोज पाटनिया, आनंद, गुड्न चौहान, जीत सिंह पहलवान, दौलत, अमित भारद्वाज, तीर्थराम, दलीप पहलवान, जगदीश, तेजपाल, औमप्रकाश, मनोज सरपंच, शिवशंकर, अशोक, नरेश आदि मौजूद रहें।

error: Content is protected !!