धरनारत बेटियों ने केक काटकर मनाया मुख्यमंत्री मनोहर लाल का जन्मदिन, उनके दाख़िले करवाने का किया आग्रह…

रेवाड़ी – शिक्षा नियम 134ए के वंचित बच्चों के दाखिले, इस साल 134ए के आवेदन फॉर्म शीघ्र निकालने व सरकारी स्कूलों में दाखिला लेने वाले बच्चों के लिए T.C. की अनिवार्यता को खत्म करवाने व पहले से 134ए के तहत पढ़ रहे बच्चों से इस साल स्कूलों द्वारा माँगी जा रही मासिक फीस पर तुरंत रोक लगाने को लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता संजय शर्मा के नेतृत्व में चलाया जा रहा सत्याग्रह चौथे दिन भी जारी रहा।

आज धरने पर बैठी बेटियों ने मुख्यमंत्री जी का जन्मदिन केक काटकर मनाया और उनके अच्छे स्वास्थ्य व लंबी आयु की मंगलकामनाये भी की। और उनकी जायज माँगो को जल्द से जल्द पूरा करने का विनार्मतापूर्वक आग्रह भी किया।

आज धरनारत बेटियों की समस्याओं को समर्थन देने पहुंचे भारतीय किसान यूनियन चढूनी के जिला प्रधान समय सिंह, महासचिव कुलदीप सिंह यादव बूड़पुर, डॉ रोहताश सिंह व सर्वानन्द नम्बरदार ने सरकार को चेताया कि जल्द से जल्द धरनारत बेटियों के दाखिले किये जायें वरना हम इस अभियान को और भी ज्यादा गति से जोरदार तरीके से आगे बढ़ाएंगे।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, मनोज कौशिक,शंकर ग्रोवर,धर्मपाल यादव कोसली, मनोज अन्ना रामगढ़,प्रेम प्रजापत,गोपाल शर्मा, ललित,सावित्री देवी, रेवती, सुभानशी,संतोष, सुनीता,रामरति बीरवती दयावती, ज्योति, सोनिया कमलेश समेत अनेक लोग मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!