मनेठी-माजरा एम्स निर्माण के प्रति गंभीरता व प्रतिबद्धता दिखाने की बजाय मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, उनके मंत्री, भाजपा सांसद, विधायक इस पर वोट बैंक की राजनीति करके अहीरवाल की जनता पर एम्स बनाने का एहसान लादकर उन्हे भावनात्मक रूप से ठग रहे है : विद्रोही

3 मई 2022 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि मनेठी-माजरा एम्स निर्माण को भाजपा खट्टर सरकार व अहीरवाल से भाजपा से निर्वाचित सांसद-विधायकों ने विगत सात सालों से फुटबाल समझ लिया और इसे मनमानी किक मारी जा रही है। विद्रोही ने कहा कि मनेठी-माजरा एम्स निर्माण के प्रति गंभीरता व प्रतिबद्धता दिखाने की बजाय मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, उनके मंत्री, भाजपा सांसद, विधायक इस पर वोट बैंक की राजनीति करके अहीरवाल की जनता पर एम्स बनाने का एहसान लादकर उन्हे भावनात्मक रूप से ठग रहे है और जिला प्रशासन रेवाडी अपने कर्तव्य का ईमानदारी से पालन करने की बजाय संघी नेताओं की धुन पर नाचकर सत्य बताने की बजाय वादों, दावों का झूठ परोसता रहता है। सवाल उठता है कि जब सरकार मनेठी-माजरा एम्स निर्माण के प्रति ईमानदार है तो इस मामले में आ रही कठिनाईयों का सच लोगों को बताकर उन्हे दूरे करने की बजाय लगातार मीडिया में निर्माण सम्बन्धी प्रक्रियाओं को पूरा करने की तारीख पर तारीख देकर जनता को क्यों ठग रहे है? 

विद्रोही ने कहा कि जब भी अहीरवाल के लोग मनेठी-माजरा एम्स निर्माण की प्रक्रिया को पूरो करने की दिशा में आवाज उठाते है। सरकारी अधिकारी, संघी सरकार के मंत्री, भाजपा सांसद, विधायक लोगों की जायज बातों पर मंथन करके एम्स निर्माण में आ रही अड़चनों को दूर करने खातिर गंभीर प्रयास करने की बजाय मीडिया में बयान बहादुर बनकर जमीन अधिग्रहण करने व सम्बन्धित किसानों को प्रस्तावित जमीन का मुआवजा देने की एक नई तारीख का ऐलान कर देते है। लोगों को भावनात्मक रूप से ठगने का यह खेल लम्बे समय से खेला जा रहा है। विद्रोही ने मुख्यमंत्री से मांग की कि मनेठी-माजरा एम्स निर्माण के सम्बन्ध में अहीरवाल को भावनात्मक रूप से ठगकर औच्छी राजनीति का यह खेल तत्काल बंद हो और सरकार-प्रशासन इस संदर्भ में पूरा होमवर्क करके निर्माण कार्य के सम्बन्ध में हर मुद्दे की कानूनी औपचारिकता पूरा करने की बिन्दूवाईज एक निश्चित तारीख घोषित करेे ताकि सात साल से अटके पड़े एम्स निर्माण के मुद्दे का स्थाई हल निकालकर जमीन पर एम्स निर्माण शुरू हो सके।