सीएसआर के तहत के उपायुक्त गुरुग्राम को 7500 एन-95 फेस मास्क सहित अन्य कोरोना सेफ्टी किट भेंट की….

पेप्सिको फाउंडेशन ने स्वयंसेवी संस्था स्माइल फाउंडेशन के सहयोग से जिला प्रशासन को भेंट की 7500 एन- 95 फेस मास्क सहित अन्य कोरोना सेफ्टी उपकरण

गुरुग्राम 25 अप्रैल । कोविड-19 संक्रमण से बचाव को लेकर आज पेप्सीको फाउंडेशन ने स्वयंसेवी संस्था स्माइल फाउंडेशन के सहयोग से सीएसआर के तहत गुरुग्राम के उपायुक्त निशांत कुमार यादव को 7500 एन-95 फेस मास्क सहित अन्य कोरोना सेफ्टी किट भेंट की । इसके अलावा , कंपनी द्वारा इन किटो में फेस मास्क, 5000 पीपीई किट, डिजिटल थर्माेमीटर , ऑक्सीमीटर, थर्मल स्कैनर दिए गए हैं।

इस दौरान स्माइल फाउंडेशन की ओर से सस्टेनेबिलिटी डेवलपमेंट के चीफ मैनेजर जोएटा राजपूत उपस्थित रहे जबकि पेप्सीको फाउंडेशन की ओर से पब्लिक पॉलिसी एंड गवर्नमेंट अफेयर्स के डायरेक्टर हिमांशु प्रियदर्शी, सस्टेनेबिलिटी हेड जूही गुप्ता, एसोसिएट डायरेक्टर कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस अमित नानचहल उपस्थित थे। इस अवसर पर जिला प्रशासन की ओर से गुरुग्राम की एसडीएम अंकिता चौधरी तथा उपायुक्त निशांत कुमार यादव को ये किट भेंट की गई, जिस पर उन्होंने कम्पनी का आभार व्यक्त किया ।

उपायुक्त ने कहा कि जिला की अन्य कंपनियों को भी जिला प्रशासन का सहयोग करने के लिए अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज हम सभी को एक दूसरे के साथ सहयोग कर जरूरतमंद लोगों की मदद करनी चाहिए। समाज में समृद्ध व्यक्तियों को मानवता का परिचय देते हुए गरीब लोगों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कंपनियों व उद्योगों से अपील करते हुए कहा कि वे जिला प्रशासन तथा सरकार की मदद के लिए आगे आएं ताकि जरूरतमंद लोगों की मदद की जा सके।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन का प्रयास है कि कोविड -19 संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए समय रहते सभी तैयारियां पूरी की जाए ताकि भविष्य में यदि कोरोना संक्रमण को लेकर विपरीत परिस्थिति उत्पन्न भी हो तो हमारे पास पर्याप्त इंतजाम पहले से रहे।

इस मौके पर उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने जिलावासियों से आव्हान किया कि वे घर से बाहर न निकले और सरकार द्वारा जारी की गई सभी गाइडलाइंस की पालना करे । लोग फेस मास्क का प्रयोग अवश्य करें और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!