आफ़ताब अहमद ने किया मेडिकल कॉलेज का दौरा, उठाया कच्चे कर्मचारियों का मामला 

नूँह – नूँह विधायक व कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफ़ताब अहमद ने शुक्रवार को शहीद हसन खा मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ का दौरा किया और निदेशक के सामने कई मामलों को उठाया।

कल शहीद हसन मेवाती मेडिकल कॉलेज के कच्चे कर्मचारी आफ़ताब अहमद से मिले और बताया कि उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है और अभी अन्य कच्चे कर्मचारियों को भी निकालने की योजना प्रशासन बना रहा है। एक हफ़्ते पहले भी काफ़ी कर्मचारी विधायक से मिले थे और ये मामला उनके समक्ष रखा। जिसके पश्चात आफ़ताब अहमद ने मेडिकल शिक्षा के निदेशक डा शालीन से बात की और कर्मचारियों का पक्ष रखा।

आफ़ताब अहमद ने निदेशक मेडिकल कॉलेज पवन गोयल को कहा कि जिन कर्मचारियों ने कोरोना के दौर में सेवाएं जान जोखिम में डाल कर दी हों उन्हें अब बाहर करना सरासर गलत है, हम इसका विरोध करते हैं। विधायक ने निदेशक को कहा कि यहाँ अनुबंध पर ठेकेदार द्वारा नौकरी लगाने के नाम पर लूट की जा रही है जिसका संज्ञान लेकर कारवाई की जाए और किसी भी कर्मचारी को हटाया कतई नहीं जाए अन्यथा कॉंग्रेस धरना प्रदर्शन करेगी।

आफ़ताब अहमद ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी यहाँ एकस रे मशीन काम नहीं कर रही है जिसका संज्ञान लेकर वो यहाँ आये थे, फिलहाल पोर्टेबल मशीन से 250 से 300 एकस रे किये जा रहे हैं, मशीन को भी सही किया जा रहा है।
विधायक ने अल्ट्रासाउंड व्यवस्था में सुधार को भी कहा है।

आफ़ताब अहमद ने दवाइयों की कमियों का भी मामला उठाया जिसपर निदेशक ने कहा कि फिलहाल हालात पहले से बेहतर हैं और आगे अधिक सुधार किया जायगा।

विधायक ने कहा कि मेडिकल कॉलेज मेवात सहित इस इस इलाके की जीवन रेखा है, जिस मकसद से मेडिकल कॉलेज बनाया गया मौजूदा सरकार उसे पूरा नहीं कर रही है, कई खामियाँ है जिसके कारण उन्हें बार बार यहाँ दौरा करना पड़ता है, लेकिन वो हालातों के बेहतर होने तक संघर्ष करते रहेंगे।

इस दौरान सामाजिक संगठनों के लोग विधायक के साथ मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!