हांसी ,22 अप्रैल । मनमोहन शर्मा 

  कृष्ण इलाहाबादी की अध्यक्षता में बरवाला शहर में शहीद मदन लाल ढींगड़ा की प्रतिमा शरारती तत्वों द्वारा खण्डित करने को लेकर बजरंग आश्रम  में विभिन्न संगठनों की एक आपात् मीटिंग हुई।

मीटिंग को सम्बोधित करते हुए सरदार इलावादी ने कहा कि आज शहीदों के प्रति देश जागरूक हो रहा है लेकिन सब कुछ जानते हुए भी इनकी वजह से ही आज हम आजादी की हवा में सांस ले रहे है, इनके बलिदानों की वजह से हम अपने कारोबार कर रहे है वही बड़े-बड़े सरकारी पदों पर आसीन है लेकिन फिर भी कुछ शरारती तत्वों द्वारा इस तरह का घिनौना कार्य किये जाने की कड़े शब्दों में निन्दा करते है।  

कंवल सलूजा ने कहा कि ऐसे शरारती तत्वों को जल्द से गिरफतार किया जावे व कठोर से कठोर सजा दी जावे ताकि भविष्य में ओर कोई शरारती तत्व इन जैसे शहीदों की प्रतिमाओं को गलत नीयत से हाथ लगाने की जुर्रत भी ना कर सके।

प्रधान फतेह सिंह गुर्जर ने कहा कि इन शरारती तत्वों को जल्द से जल्द गिरफतार ना किया गया तो समिति के सदस्य बरवाला पहुंच कर बरवाला के क्रान्तिकारी सहयोगियों के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

औमप्रकाश मुंजाल से सरकार से शहीदो की प्रतिमाओं की सुरक्षा की मांग की।

इस अवसर पर कृष्ण सरदाना, संजय बब्बर, प्रधान विनोद जुनेजा, फतेह सिंह गुर्जर, अजय भारद्वाज, औमप्रकाश मुंजाल, कश्मीरी लाल ग्रोवर, प्रधान रमेश महता, अशोक इलावादी, सन्नी नायक, कालू सीधर, सुभाष महता, कंवल सलूजा आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!