विज का आदमी पार्टी पर पलटवार, कहा कि ‘एसवाईएल का पानी हर घर तक पहुंचाने के लिए अभी से उन्हें नहर खोदनी चाहिए’
कांग्रेस को कुछ नजर नहीं आ रहा इसलिए वह कोई न कोई सहारा तलाश रहे – अनिल विज

चंडीगढ़, 20 अप्रैल – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि कराए गए सर्वें के अनुसार हरियाणा में केवल गुरुग्राम में कोरोना के ज्यादा मामले आए हैं और थोड़े फरीदाबाद में हैं। इसलिए गुरुग्राम व फरीदाबाद सहित चार जिलों में मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है।

मंत्री श्री अनिल विज बुधवार अपने आवास पर जनसमस्याएं सुनने के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। गुरुग्राम में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि उन्होंने पूरा सर्वे करवाया है। सर्वे में पाया गया है कि केवल गुरुग्राम में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं औरी थोड़े केस फरीदाबाद में हैं। इसके अलावा, आधे से ज्यादा जिलों में शून्य मामले हैं। इसलिए दिल्ली से लगते गुरुग्राम, फरीदाबाद, सोनीपत एवं झज्जर में मॉस्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है तथा शेष अन्य जिलों में कोरोना के मरीज न के बराबर है। गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने गत दिनों स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री राजीव अरोड़ा को कोरोना संक्रमण की समीक्षा के लिए गुरुग्राम भी भेजा था।

‘सपने देखने पर टैक्स नहीं, गुप्ता जी जितने मर्जी सपने लें-विज

आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सांसद सुशील गुप्ता द्वारा हरियाणा के हर घर में एसवाईएल का पानी देने के बयान पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सपने लेने पर अभी तक किसी देश में टैक्स नहीं लगा है, इसलिए गुप्ता जी जितने मर्जी सपने ले लें। अगर वो हर घर तक एसवाईएल का पानी पहुंचाने की बात करते हैं तो उन्हें अभी से नहर खोदनी चाहिए।

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए गृह मंत्री विज बोले ‘डूबते को तिनके का सहारा’

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा प्रशांत किशोर के साथ कई बार मीटिंग किए जाने के सवाल पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘डूबते को तिनके का सहारा’। श्री विज ने कहा कि कांग्रेस को अब कहीं कुछ नजर नहीं आ रहा, इसलिए वह कोई न कोई सहारा तलाश रहे हैं।

error: Content is protected !!