पटौदी के कारोबारी व पार्षद श्री चंद्रभान के घर पर गोलियां चलाने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार….

अपराध शाखा फरुखनगर की टीम ने दोनों को दिल्ली से 01 पिस्टल, 02 मैगजीन व 03 कारतूस सहित किया काबू।

गुरुग्राम,16.04.2022 – दिनांक 11.04.2022 को कस्बा पटौदी के पार्षद व कारोबारी श्री चंद्रभान के घर पर मोटर साईकिल सवार दो अज्ञात युवकों ने गोलियां चलाई थी तथा उसी समय फोन पर इन्हें शराब के कारोबार में हिस्सेदारी व फिरौती देने की धमकी भी दी गई थी। इस सम्बन्ध में थाना पटौदी, गुरुग्राम में अभियोग अंकित करके आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई थी।

श्री राजीव देशवाल IPS पुलिस उपायुक्त अपराध व श्री प्रीतपाल सांगवान ACP Crime के नेतृत्व में अपराध शाखा फरुखनगर के प्रभारी उप-निरीक्षक अमित कुमार की टीम ने तकनीकी व परंपरागत अनुसंधान करके वारदात को अंजाम देने वाले निम्नलिखित आरोपियों को आज दिनांक 16.04.2022 को कनॉट प्लेस दिल्ली से काबू किया:-

  1. आकाश पुत्र राकेश निवासी गाँव नानूकलां, थाना पटौदी, जिला गुरुग्राम। इसकी उम्र 20 वर्ष है तथा 12वीं कक्षा तक शिक्षित है।
  2. अर्जुन उर्फ गुल्लु पुत्र गणेश पाल निवासी गाँव नानूकलां, थाना पटौदी, जिला गुरुग्राम। इसकी उम्र 19 वर्ष है तथा 12वीं कक्षा तक शिक्षित है।

पुलिस पूछताछ में इन्होंने बतलाया कि पीड़ित के शराब के कारोबार में हिस्सेदारी व फिरौती लेने तथा पटौदी, फरुखनगर, मानेसर, गुरुग्राम एरिया में अपना दबदबा बनाने के उद्देश्य से अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से गोलीबारी की थी।

ये दोनों ही आपराधिक प्रवृत्ति के है तथा इसी वर्ष माह फरवरी व मार्च में भी इनके विरुद्ध थाना पटौदी में मारपीट/लड़ाई-झगडे करने के 02 अभियोग अंकित हैं।

ये दोनों डॉन बनने की चाहत में इस प्रकार की गतिविधियों में संलिप्त हुए हैं। इनके अन्य साथियों बारे भी इनसे विस्तृत पूछताछ की जाएगी।

गोलीबारी की इस वारदात को करने उपरांत ये दोनों राजस्थान चले गए थे और छिपने के उद्देश्य से वहां से दिल्ली आ गए थे।

आरोपियों द्वारा उपरोक्त वारदात में प्रयोग की गई 01 पिस्टल, 02 मैगजीन व 03 कारतूस पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद की गई हैं। आरोपियों को आगामी कार्यवाही के लिए माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!