बिल्डर कार्यालय पर सोसाइटी निवासियों ने किया प्रदर्शन

 आरओएफ  आनंदा सोसाइटी निवासियों का बिल्डर की मनमानी के खिलाफ फूट रहा गुस्सा

गुड़गांव, 1 अप्रैल, (अशोक): बिल्डर द्वारा अनावश्यक रूप से फ्लैट मालिकों पर चार्ज लगाने, अधूरे प्रोजेक्ट पर निवेशकों को कब्ज़ा देने समेत अन्य मांगों को लेकर आरओएफ आनंदा सोसाइटी निवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। सोसाइटी निवासियों ने सेक्टर-44 स्थित बिल्डर कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने बिल्डर की मनमानी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रशासन से उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। 

सोसाइटी निवासी सुरेश शर्मा, सिद्धार्थ गुप्ता, सपना राजदान,दिलावर सिंह, राहुल अग्रवाल, अंजना समेत अन्य ने बताया कि बिल्डर द्वारा प्रत्येक फ्लैट मालिकों पर अवैध रूप से एक लाख रुपए का ब्याज लगाया हुआ है जिसे वापस किया जाना है। इसके अलावा प्रत्येक फ्लैट मालिक से 8 प्रतिशत GST वसूला जा रहा है जो 1 प्रतिशत होना चाहिए। बिजली कनेक्शन के रूप में 52 हजार रुपए की डिमांड की जा रही है।

उन्होंने कहा कि बिल्डर ने अब तक प्रोजेक्ट को पूरा नहीं किया है बावजूद इसके भी ओसी जारी हो गई है। बिल्डर ने फ्लैट बेचते वक्त उन्हें प्लान में 60 मीटर की रोड दिखाई थी, लेकिन इस रोड का कुछ पता नहीं है। उन्होंने कहा कि जब बिल्डर का यह प्रोजेक्ट ही अधूरा था तो उसने निवेशकों को फ्लैट का कब्जा देने में जल्दबाजी क्यों दिखाई। कोविड काल के दौरान सरकार ने बिल्डर को अतिरिक्त छूट दी है, लेकिन बिल्डर फ्लैट मालिकों पर पेमेंट की देरी होने पर अतिरिक्त ब्याज लगा रहा है जो गलत है।

वहीं, मामले में आरओएफ आनंदा सोसाइटी के सेल्स डीजीएम राजेश थरेजा से बात की गई तो उन्होंने मीटिंग में व्यस्त होने की बात कह दी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!