महंगाई को लेकर कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

पेट्रोल, डीजल और गैस के बढ़ते दामों को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

गुड़गांव, 31 मार्च – वीरवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई के विरोध में डीजल पेट्रोल और गैस के बढ़े दामों को वापस लेने की मांग करते हुए गुरुग्राम के सोहना चौक पर जमकर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन का नेतृत्व काग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर ने किया।

इस मौके पर कुलदीप कटारिया, अशोक भास्कर, अशोक टोंक, अमित कोचर, महावीर बोहरा, रवि राज,धर्मेंद्र मिश्रा,निर्मल यादव, रेखा यादव, रश्मि शर्मा, ओम प्रकाश पंचाल, जय सिंह हुड्डा, नरेश वशिष्ट, सनी यादव, रिंकू वाल्मीकि, राजेंद्र पंचाल, जितेंद्र बेरवाल समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रदर्शन के दौरान पंकज डावर ने कहा कि भाजपा की सरकार अब तानाशाही रवैया अपना रही है जिसको लेकर जब चाहे डीजल पेट्रोल के दाम या फिर रसोई गैस के दाम व अन्य खाद्य सामग्री के दामों में बढ़ोतरी कर रही है। भाजपा शासनकाल में लोगों को दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो पा रही है।

पंकज डावर ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता आम जनता की समस्याओं को लेकर लगातार प्रदर्शन करते रहे हैं, आज महंगाई के दौर में आम जनता की मांग को लेकर हम प्रदर्शन कर रहे हैं और यह प्रदर्शन आगे भी इसी तरह जारी रहेगा। प्रदर्शन के दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर सोहना चौक पर गैस सिलेंडर और स्कूटी पर माला फूल चढ़ाकर तेल और गैस के बढ़ाए गए दामों का विरोध जताया और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!